छत के ऊपर से लड़की के नहाने का वीडियो बना लिया, स्कूल जाते समय दिखाया; और फिर..
Advertisement
trendingNow11796888

छत के ऊपर से लड़की के नहाने का वीडियो बना लिया, स्कूल जाते समय दिखाया; और फिर..

Viral Video: वीडियो बनाकर लड़कों ने दबाव बनाना चाहा कि वह उनसे मोबाइल पर बात करे तो लड़की ने मना कर दिया. इसके बाद लड़कों ने तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली. आखिर में लड़की ने स्कूल जाना छोड़ दिया और अपने परिजन को पूरी बात बता दी. फिर लड़की के पिता उसे लेकर पुलिस के पास पहुंच गए.

छत के ऊपर से लड़की के नहाने का वीडियो बना लिया, स्कूल जाते समय दिखाया; और फिर..

School Girl In Bathroom: लड़कियों के खिलाफ जुर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसका दुरुपयोग करने का मामला कोई नया नहीं है. ऐसा लगातार सामने आ रहा है. इसी कड़ी में हाल ही में उत्तर प्रदेश के संभल से मामला सामने आया है. जहां कुछ लड़कों ने एक लड़की का वीडियो उस समय बना लिया जब वह बाथरूम में नहा रही थी. उसने ना सिर्फ उस वीडियो को दिखाकर लड़की को धमकाने की कोशिश की बल्कि उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया और तेज़ाब फेंकने की धमकी दे डाली.

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के संभल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में नहाते समय ही लड़की के पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने छत के ऊपर से लड़की का वीडियो बना लिया और मोबाइल में कैद कर लिया. इसके बाद वही वीडियो दिखाकर वे लड़की को ब्लैकमेल करने लगे. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कहने लगे कि वे उनसे मोबाइल पर बातचीत किया करे.

आखिर में लड़की ने स्कूल जाना छोड़ दिया और उसने पूरी बात अपने पिता को बता दी. छात्रा के पिता लड़की को लेकर पास के ही पुलिस थाने में पहुंच गए और पड़ोस के ही रहने वाले तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. इस मामले की सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि लड़कों ने उसे तेजाब फेंकने की धमकी भी दे डाली और कहा कि जैसा कहा जाए वैसा ही करे.

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि लड़की और उसके पिता ने शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि पड़ोस के तीन युवकों ने उसका वीडियो बनाया है. लड़कों पर छेड़छाड़ करने और वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है अब आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news