Jammu Kashmir: CBI ने सैनिटरी सुपरवाइजर को रंगे हाथ घूस लेते पकड़ा
Advertisement

Jammu Kashmir: CBI ने सैनिटरी सुपरवाइजर को रंगे हाथ घूस लेते पकड़ा

CBI Arrests Sanitary Supervisor: सीबीआई ने जाल बिछाकर आरोपी सैनिटरी सुपवाइजर को गिरफ्तार किया. जांच एजेंसी ने सुपरवाइजर को तब रंगे हाथ पकड़ा जब वह पीड़ित से 5 हजार रुपये की घूस ले रहा था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

जम्मू: सीबीआई (CBI) ने जम्मू म्युनिसिपल कारपोरेशन (Jammu Municipal Corporation) के सैनिटरी सुपरवाइजर (Sanitary Supervisor) शहजादी गिल (Shehzadi Gill) को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. सुपरवाइजर पर आरोप है कि वह पीड़ित को उसकी जॉब करने नहीं दे रहा था.

ड्यूटी ज्वाइन करवाने के लिए मांगी घूस

बता दें कि सीबीआई ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोप है कि सैनिटरी सुपवाइजर पीड़ित से ड्यूटी ज्वाइन करवाने के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था. इसके अलावा सुपरवाइजर सफाई कर्मचारी की अटेंडेंस नहीं लगा रहा था और उसे काम नहीं करने दे रहा था. बाद में आरोपी पीड़ित से 45 हजार रुपये की घूस लेने के लिए मान गया था.

ये भी पढ़ें- बेरोजगार बेटे ने मात्र 50 रुपये के लिए कर दी पिता की हत्या, बेरहमी से ली जान

ऐसे पकड़ा गया आरोपी सैनिटरी सुपरवाइजर

जान लें कि सीबीआई ने जाल बिछाकर आरोपी सैनिटरी सुपवाइजर शहजादी गिल को गिरफ्तार किया. जांच एजेंसी ने सुपरवाइजर को तब रंगे हाथ पकड़ा जब वह पीड़ित से 5 हजार रुपये की घूस ले रहा था. सुपरवाइजर यह रुपये रिश्वत की पहली किस्त के रूप में ले रहा था. सीबीआई ने सुपरवाइजर की गिरफ्तारी के बाद पूरे ऑफिस की तलाशी ली.

ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया आरोपी

गौरतलब है कि सीबीआई ने आरोपी सैनिटरी सुपरवाइजर को स्पेशल कोर्ट के सामने पेश किया. जिसके बाद उसे ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया.

LIVE TV

Trending news