Disha Salian Case: CBI ने शुरू की दिशा सालियान की मौत के मामले की जांच

सीबीआई (CBI) दिशा सालियान (Disha Salian) की 8 जून को हुई मौत के मामले को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जोड़कर अपनी इन्क्वायरी कर रही है. पूछताछ के लिए सबसे पहले बंटी सचदेव को बुलाया गया है, जो एक्टर सोहेल खान की पत्नी के भाई हैं.

Disha Salian Case: CBI ने शुरू की दिशा सालियान की मौत के मामले की जांच

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की चल रही जांच के दौरान आज गुरुवार को सीबीआई (CBI) ने उनकी मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के केस की जांच शुरू कर दी है. दिशा सालियान ने सुशांत की मौत के कुछ पहले ही एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी.

सीबीआई ने दिशा सालियान मामले की जांच शुरू करते हुए सबसे पहले Cornerstones Company के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में बुलाया है. बंटी सचदेव एक्टर सोहेल खान की पत्नी के भाई भी हैं.

बता दें कि Cornerstones Company एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी है, जो विराट कोहली सहित बहुत सारे क्रिकेटर्स से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के पीआर का काम देखती है. दिशा सालियान इसी कंपनी में काम करती थीं. मौत से पहले वो सुशांत सिंह राजपूत की एक फिल्म का पीआर संभाल रही थीं.

ये भी पढ़े- Sushant Case: बासित और जैद की रिमांड मांगेगी NCB, मुंबई से एक और ड्रग्स सप्लायर अरेस्ट

गौरतलब है कि सीबीआई दिशा सालियान की 8 जून को हुई मौत के मामले को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़कर अपनी इन्क्वायरी कर रही है.