CA Kills His Wife: Chartered Accountant ने 60 लाख के Insurance Claim के लालच में किया अपनी पत्नी का Murder
Advertisement

CA Kills His Wife: Chartered Accountant ने 60 लाख के Insurance Claim के लालच में किया अपनी पत्नी का Murder

CA Kills His Wife For 60 Lakh Rupee Insurance Claim: महिला के रिश्तेदारों को आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट की बात पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

बनासकांठा: गुजरात (Gujarat) के बनासकांठा (Banaskantha) जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक चार्टर्ड एकाउंटेंट ने 60 लाख रुपये के लालच में अपनी ही पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट (CA Kills His Wife) उतार दिया और पुलिस को दिखाने की कोशिश की कि पत्नी की मौत सड़क हादसे में हुई है.

बता दें कि गुजरात के बनासकांठा में पुलिस (Police) ने एक चार्टर्ड एकाउंटेंट (Chartered Accountant) ललित को गिरफ्तार किया, जिसके ऊपर अपनी पत्नी को मारने और साजिश रचने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट ने 60 लाख रुपये का इंश्योरेंस क्लेम पाने के लिए ऐसा किया.

चार्टर्ड एकाउंटेंट ने ही दर्ज करवाई पत्नी की मौत की रिपोर्ट

गौरतलब है कि 26 दिसंबर, 2020 को आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट ने खुद अपनी पत्नी की मौत की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी. चार्टर्ड एकाउंटेंट ने बताया था कि उसकी पत्नी दक्षबेन की मौत सड़क हादसे में हो गई. उसे एक गाड़ी ने टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें- यहां हवालात में बंद किए गए 2 मुर्गे, बीते 26 दिन से झेल रहे मालिकों के अपराध की सजा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृत महिला के रिश्तेदारों को आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट की बात पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की. इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी की कॉल का विश्लेषण किया और पता लगाया कि महिला की मौत हादसे में नहीं हुई थी बल्कि उसका मर्डर किया गया था.

पत्नी को मारने के लिए दी थी इतने रुपये की सुपारी

मामले की जांच में खुलासा हुआ है आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट ललित ने कीर्ति माली नामक एक शख्स को 2 लाख रुपये दिए थे और मर्डर को एक्सीडेंट की तरह दिखाने के लिए कहा था. दरअसल आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट इंश्योरेंस कंपनी से 60 लाख रुपये क्लेम के तौर पर लेना चाहता था. उसने ये बीमा 3 महीने पहले ही करवाया था.

ये भी पढ़ें- पुलिस से कहा था 'मुझे भगवान भी नहीं पकड़ सकते', अब हुआ हिस्ट्रीशीटर खोपड़ी का ये हाल

उन्होंने कहा कि 26 दिसंबर की सुबह ललित अपनी पत्नी के साथ घर से मंदिर जाने के लिए निकला था. ललित ने आरोपी ड्राइवर को अपनी लोकेशन के बारे में बताया था. गाड़ी से टक्कर मारे जाने के पहले ललित अपनी पत्नी से दूर चला गया था. तेज रफ्तार गाड़ी ने महिला को टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट ललित को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ की जा रही है.

LIVE TV

Trending news