दिल्ली: पिता से नए कपड़े की जिद कर रही थी 16 साल की बेटी, मना करने पर कर लिया सुसाइड
Advertisement
trendingNow1716542

दिल्ली: पिता से नए कपड़े की जिद कर रही थी 16 साल की बेटी, मना करने पर कर लिया सुसाइड

पुलिस ने बताया कि लड़की का परिवार मजदूरी करता है. शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का प्रतीत हो रहा है. हालांकि अभी तक हमें कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हम जांच कर रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के साकेत (Saket) इलाके में एक नाबालिग लड़की ने सुसाइड (Sucide) कर लिया है. लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की नए कपड़े की मांग कर रही थी जिसे परिवार वालों ने अभी दिलाने से इनकार कर दिया था. 

इस बात से नाराज होकर लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बहुत देर बाद तक जब परिवार वालों के बुलाने के बावजूद बेटी ने दरवाजा नहीं खोला तो परिवार वालों को चिंता हो गई और उन्होंने अनहोनी के आशंका के चलते दरवाजा तोड़ दिया और कमरे में दाखिल हो गए. 

कमरे के अंदर का नजारा देख उनकी आंखे फटी रह गईं. उनकी बेटी ने खुद को फांसी लगा ली थी और उसकी लाश छत से लटकी हुई थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि लड़की का परिवार मजदूरी करता है. शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का प्रतीत हो रहा है. हालांकि अभी तक हमें कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हम जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- मिंटो ब्रिज जलभराव से हुई मौत का जिम्मेदार कौन? तय करने के लिए बैठकों का दौर जारी

Trending news