Delhi: सिर पर खून सवार...ताबड़तोड़ वार; दोस्ती का ऐसा खूनी अंजाम लड़की ने सोचा न होगा
Advertisement
trendingNow12356912

Delhi: सिर पर खून सवार...ताबड़तोड़ वार; दोस्ती का ऐसा खूनी अंजाम लड़की ने सोचा न होगा

दिल्ली (Delhi) के द्वारका में महिला जिम ट्रेनर (Dwarka Gym trainer murder) की तेजधार हथियार से उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने जिम ट्रेनर के हत्यारे को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. हत्या करने वाला जिम ट्रेनर का दोस्त है.

Delhi: सिर पर खून सवार...ताबड़तोड़ वार; दोस्ती का ऐसा खूनी अंजाम लड़की ने सोचा न होगा

Boyfriend killed Girlfriend : दिल्ली (Delhi) के द्वारका में महिला जिम ट्रेनर (Dwarka Gym trainer murder) की तेजधार हथियार से उसके घर में घुसकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने जिम ट्रेनर के हत्यारे को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. हत्या करने वाला जिम ट्रेनर का दोस्त है. जिसने घर में घुसकर उसका गला रेत दिया. महिला जिम ट्रेनर की हत्या के आरोपी ने घर में घुसकर उसका मर्डर कर दिया. आरोपी के सिर पर खून सवार था. उसने ताबड़तोड़ वार करके लड़की को मौत के घाट उतार दिया. उसकी'दोस्ती' का उसे ऐसा सिला मिलेगा, जिसकी सजा उसको अपनी जान देकर चुकानी होगी. अपनी दोस्ती का ऐसा खूनी अंजाम उस लड़की ने सोचा भी न होगा.

'दोस्ती' का कत्ल

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक महिला जिम ट्रेनर को उसके घर में घुसकर बेहरमी के कत्ल कर दिया गया. उसकी जान लेने वाला कोई और नहीं उसका पक्का दोस्त था, जिसे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया. द्वारका सेक्टर 23 के पोचनपुर इलाके के एक घर में आसपास के लोगों ने चीख पुखार सुनी. जब पड़ोसियों ने उस घर में जाकर देखा तो होश फाख्ता हो गए. कमरे में महिला जिम ट्रेनर लहूलुहान पड़ी थी और उसका दोस्त खून से सना हुआ था.

अस्पताल में दम तोड़ा

पड़ोसियों ने घायल जिम ट्रेनर को अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. वहीं लोगों ने आरोपी को घर के अंदर बंद कर पुलिस को खबर दी. पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया. 

वारदात के दिन क्या हुआ था?

23 साल की महिला जिम ट्रेनर स्नेहा और उसकी हत्या करने वाला उसका दोस्त राज दोनों ही नॉर्थ ईस्ट के हैं. स्नेहा यहां 4 महीने से किराए पर रह रही थी. वो द्वारका सेक्टर 23 में एक जिम में बतौर ट्रेनर काम कर रही थी. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले दोनों में विवाद हुआ था. जिसके बाद उसका दोस्त अलग रहने लगा था. पड़ोसियों ने बताया कि हत्या वाले दिन आरोपी राज, स्नेहा के प्लैट पर आया. जहां उसकी फिर से स्नेहा से कहासुनी हुई. जिसके बाद राज ने स्नेहा की गला रेतकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या के कारण की वजह पता लगा रही है.

TAGS

Trending news