Delhi: Punjabi Bagh में दबंगों ने मां-बेटे पर किया जानलेवा हमला, शोर मचाने से रोक रही थी महिला
Advertisement

Delhi: Punjabi Bagh में दबंगों ने मां-बेटे पर किया जानलेवा हमला, शोर मचाने से रोक रही थी महिला

Neighbours Stabbed Mother-Son In Delhi: दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हमले में महिला और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के पंजाबी बाग (Punjabi Bagh) इलाके में दबंगों ने एक महिला और उसके मासूम बेटे के ऊपर धारदार हथियार से कथित रूप से हमला (Neighbours Attack On Mother-Son In Delhi) कर दिया. जिसमें मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए. महिला की गलती बस इतनी थी कि उसने दबंगों से शोर नहीं करने के लिए कहा था.

वारदात से पहले क्या हुआ था

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात को पंजाबी बाग इलाके में पीड़ित महिला का अपने पड़ोसी से झगड़ा हो गया. वह उन्हें शोर करने से मना कर रही थी. ये बात पड़ोसी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने महिला और उसके बेटे के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ वार (Neighbours Stabbed Mother-Son In Delhi) करना शुरू कर दिया.

जान लें कि हमले में घायल हुई महिला और उसके बेटे को दिल्ली पुलिस ने इलाज के लिए तुंरत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दोनों का इलाज अभी अस्पताल में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: बहन को छेड़ने का विरोध करने पर भाई पर हमला, सरेआम चाकुओं से गोदा

हमले में मां-बेटा गंभीर रूप से घायल

बता दें कि पीड़ित महिला का नाम अफसाना और उसके बेटे का नाम मोइन है. दबंगों के हमले में अफसाना और मोइन गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि ये वारदात शुक्रवार रात को हुई.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! महिला से गैंगरेप के बाद किया आग के हवाले, हिरासत में लिए गए बाप-बेटे

पुलिस आरोपियों के खिलाफ कर रही कड़ी कार्रवाई

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है. हमारी टीम मामले की जांच कर रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

Trending news