Delhi: बहन को छेड़ने का विरोध करने पर 3 लड़कों ने भाई को चाकुओं से गोदा, AIIMS में करवाया गया भर्ती

Delhi Eve Teasing: घायल युवक की बहन ने कहा कि दो-तीन दिन से वो लड़के मुझे छेड़ रहे थे. मेरे भाई ने जब विरोध किया तो उन्होंने मेरे भाई को मारा. उन्होंने मेरे भाई को चाकुओं से गोद दिया.

Delhi: बहन को छेड़ने का विरोध करने पर 3 लड़कों ने भाई को चाकुओं से गोदा, AIIMS में करवाया गया भर्ती
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Eve Teasing In Delhi) में 3 लड़कों ने एक युवक को सरेआम चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया. लड़के घायल युवक की बहन को छेड़ रहे थे, जिसका विरोध युवक ने किया था. जिसके बाद लड़कों ने युवक पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

हमले में घायल युवक एम्स में भर्ती

बता दें कि दिल्ली (Delhi) में कालकाजी इलाके के पास युवक को चाकुओं से गोदने की वारदात (Brother Stabbed On Stopping Eve Teasers) को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद घायल युवक को आनन-फानन में एम्स (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहां उसका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! महिला से गैंगरेप के बाद किया आग के हवाले, हिरासत में लिए गए बाप-बेटे

घायल युवक की बहन को छेड़ रहे थे आरोपी

जानकारी के मुताबिक, घायल युवक की बहन जब रास्ते से गुजर रही थी, तब आरोपियों ने लड़की को छेड़ा और उसे परेशान करने लगे. इसे देखकर लड़की के भाई ने विरोध किया तो आरोपी उसके ऊपर टूट पड़े. झगड़े के दौरान आरोपियों ने चाकू निकाल लिया और युवक पर बारी-बारी से हमला करने लगे.

आरोपियों ने लड़की के भाई के शरीर पर एक के बाद एक कई वार किए. इस दौरान युवक बुरी तरह से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायल युवक को एम्स (AIIMS) के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट करवाया गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के ASI ने पीसीआर गाड़ी में खुद को मारी गोली, मौत

पीड़ित युवती ने क्या कहा

घायल युवक की बहन ने कहा कि दो-तीन दिन से वो लड़के मुझे छेड़ रहे थे. मेरे भाई ने जब विरोध किया तो उन्होंने मेरे भाई को मारा. उन्होंने मेरे भाई को चाकुओं से गोद दिया. मैंने पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.