Sitapur Gang Rape: महिला से गैंगरेप के बाद लगा दी आग, हिरासत में लिए गए बाप-बेटे

Sitapur Gang Rape: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में लोग एक शख्स और उसके बेटे पर महिला के साथ गैंगरेप और जलाने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

Sitapur Gang Rape: महिला से गैंगरेप के बाद लगा दी आग, हिरासत में लिए गए बाप-बेटे
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में महिला से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो).

राजकुमार दीक्षित, सीतापुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur Gang Rape) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाप-बेटे ने कथित रूप से एक महिला से गैंगरेप किया और बाद में उसे जिंदा जला दिया. इस दर्दनाक वारदात की वजह से इलाके में हड़कंप मच हुआ है.

गैंगरेप के बाद महिला को आग में झोंका

बता दें कि गैंगरेप (Sitapur Gang Rape) पीड़ित महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. जिला अस्पताल में महिला का इलाज किया जा रहा है. वारदात के बाद लोगों ने महिला को देखा और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद महिला को आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. लेकिन गैंगरेप पीड़ित महिला की हालत ज्यादा गंभीर थी. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस वक्त सीतापुर जिला अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है.

इससे पहले सनसनीखेज वारदात (Sitapur Gang Rape) की जानकारी मिलते एएसपी एनपी सिंह भारी पुलिसबल के साथ स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इसके बाद महिला को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया.

ये भी पढ़ें- खेत से बरामद हुआ दिल्ली से किडनैप हुई 9 साल की मासूम का शव, जानिए क्या है पूरा मामला

जान लें कि महिला से गैंगरेप के बाद उसे जला देने के मामले में आरोपी बाप-बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. डॉक्टरों के मुताबिक, पीड़ित महिला का शरीर 30 प्रतिशत तक जल गया. यह पूरा मामला नैमिषारण्य कोतवाली इलाके के विजान ग्रंट का है.

वहीं देर शाम एसपी आरपी सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी आरपी सिंह का कहना है कि सभी तथ्यों की जानकारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं. महिला अब पूरी तरह से स्वस्थ है. महिला के परिजनों के मुताबिक, 3 साल पहले भी महिला जलने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसका इलाज चल रहा है.

उस दिन क्या हुआ था

गौरतलब है कि पीड़िता सीतापुर के संदना थाना क्षेत्र के कुर्सी हरौरा की रहने वाली है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मानसिक रूप से बीमार है. वह अपने गांव से घूमती हुई सड़क पर आ गई. जिसके बाद नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर का रहने वाला रामकिशोर अपने साथ पीड़िता को ठेला पर बैठाकर अपने घर ले गया.

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में धुत युवक ने की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

फिर शुक्रवार की सुबह पीड़ित महिला जोगी बाबा के स्थान पर गंभीर अवस्था में लोगों को मिली. इलाके के लोग रामकिशोर सहित उसके पुत्र पर महिला के साथ गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगा रहे हैं. पीड़ित महिला की हालत गंभीर देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को हिरासत में ले लिया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.