दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बाल-बाल बचे डीसीपी
Advertisement

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बाल-बाल बचे डीसीपी

दिल्ली के तिलकनगर इलाके में शाम 5 बजकर 40 मिनट पर 5 बदमाशों ने एक ज्वेलर की दुकान को लूटने की कोशिश की. दुकान पर खड़े एक ग्राहक ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चांद चड्ढा नाम के ग्राहक  को गोली मार दी. 

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बाल-बाल बचे डीसीपी

नई दिल्ली: राजधानी के पटेल नगर में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच एनकांउटर में बदमाशों ने डीसीपी सेंट्रल संजय भाटिया पर गोलियां चलाईं ये बदमाश एक घर में छिपे थे. जवाब में डीसीपी ने भी गोलियां चलाईं और जब ये बदमाश घर से भागने के ​लिए छत से कूदे, तो पुलिस ने इन्हें धर दबोचा. 

दिल्ली के तिलकनगर इलाके में शाम 5 बजकर 40 मिनट पर 5 बदमाशों ने एक ज्वेलर की दुकान को लूटने की कोशिश की. दुकान पर खड़े एक ग्राहक ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चांद चड्ढा नाम के ग्राहक  को गोली मार दी. अफरातफरी में बदमाश दुकान नहीं लूट पाए और एक आई 10 कार में पांचों बदमाश फरार हो गए.

इसके बाद 6:20 पर पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश पटेल नगर इलाके में हैं. उस समय डीसीपी सेंट्रल संजय भाटिया थाने में ब्रीफिंग ले रहे थे वह तुरंत फोर्स के साथ निकले. इसी बीच पटेल नगर में बदमाशों की कार का बाइक पर सवार पुलिसकर्मियों ने पीछा किया. बदमाशों ने पुलिस की बाइक को टक्कर मारी जिससे वो गिर गए और हेलमेट टूट गया.

लेकिन पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार को घेर लिया. एक बदमाश मौके से एक पिस्टल के साथ पकड़ा गया जबकि 2 बदमाश पास ही के एक पुराने घर में घुस गए, जिसमें लोग भी रह रहे थे. इसी बीच डीसीपी सेंट्रल भी पहुंच गए. बदमाशों ने घर के अंदर से फायरिंग की. जवाब में डीसीपी सेंट्रल ने भी फायर किया और फिर एक फायर दूसरे पुलिसकर्मी ने किया. इसके बाद बदमाश घर की पीछे की दीवार से कूदा. जहां पहले से तीन पुलिसकर्मी खड़े थे और ये दोनों बदमाश भी पकड़े गए. इस ऑपरेशन के बाद तीन बदमाशों शहजाद, अनस और सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि कार छोड़कर भागे 2 बदमाशों की तलाश जारी है. पुलिस ने बदमाशों की कार और उनके पास से 2 पिस्टल बरामद की है.

ये भी देखें-

Trending news