Delhi: स्पेशल सेल का बदमाशों के खिलाफ क्रैकडाउन अभियान, काला झटैड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 6 मेंबर गिरफ्तार
Advertisement

Delhi: स्पेशल सेल का बदमाशों के खिलाफ क्रैकडाउन अभियान, काला झटैड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 6 मेंबर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने अलग-अलग राज्यों में अभियान चलाकर 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि पकड़े गए बदमाश सुपारी किलिंग, डकैती और लूट के कई मामलों में शामिल थे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होने के बावजूद दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) की स्पेशल सेल का हार्डकोर बदमाशों के खिलाफ अभियान जारी है. स्पेशल सेल (Special Cell) ने दिल्ली के मोस्ट वांटेड बदमाश काला झटैड़ी (Kala Jhatedi) और जेल में बंद बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

  1. सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने की छापेमारी
  2. शार्पशूटर के तौर पर काम करते थे बदमाश
  3. पंजाब के कांग्रेस नेता की हत्या का भी आरोप

सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने की छापेमारी

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में बदमाश कुलदीप फज्जा (Kuldeep Fajja) के मारे जाने के बाद से पुलिस इस गैंग से जुड़े बदमाशों के खिलाफ क्रैकडाउन अभियान चला रही है. स्पेशल सेल (Special Cell) की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट इस अभियान की अगुवाई कर रही है. यूनिट को काला झटैड़ी और जेल में बंद बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाकी मेंबरों के खिलाफ जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर 6 बदमाशों को दबोच लिया. 

शार्पशूटर के तौर पर काम करते थे बदमाश

पुलिस के अनुसार 3 बदमाशों को मुंबई, 2 बदमाशों को दिल्ली और 1 बदमाश को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े सभी 6 बदमाशों पर दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज बताए जा रहे हैं. ये सभी बदमाश गैंग के लिए शार्पशूटर के तौर पर काम करते थे. पकड़े गए बदमाशों के नाम राजन जाट, अमित छोटा, सुमित बिचपड़ी, रवि जाचसी, अंकित लगरपुर और सुधीर मान हैं. इन बदमाशों को स्पेशल के इंस्पेक्टर विक्रम दहिया और संदीप डबास की टीम ने गिरफ्तार किया. 

पंजाब के कांग्रेस नेता की हत्या का भी आरोप

आरोप है कि इन्हीं बदमाशों ने कुलदीप फज्जा (Kuldeep Fajja) को पुलिस हिरासत से भगाने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी और हथियारों का इंतजाम किया था. यह स्कॉर्पियो गाड़ी पुलिस के जीटीबी अस्पताल से बरामद हुई थी. पंजाब के फरीदकोट में यूथ कांग्रेस के नेता गुरनाम बलवान की हत्या में भी इन बदमाशों के शामिल होने का शक है. इसके अलावा इन बदमाशों पर मर्डर, रंगदारी, किडनैपिंग और लूट के मामले भी दर्ज बताए जा रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news