VIDEO: बदमाशों के बुलंद हौंसलों पर भारी पड़ी मां की ममता, बेटी को किडनैप होने से बचाया

ये पूरी वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. एक मां के प्यार और बहादुरी की ये तस्वीरें आज पूरी दिल्ली में चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. 

VIDEO: बदमाशों के बुलंद हौंसलों पर भारी पड़ी मां की ममता, बेटी को किडनैप होने से बचाया

नई दिल्ली: देश में राजधानी दिल्ली (Delhi) से आज हम एक मां की ममता और बहादुरी की चर्चित तस्वीरें दिखाएंगे. तस्वीरें दिल्ली के शकरपुर इलाके की हैं जहां दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने एक बच्ची को किडनैप (Kidnap) करने की कोशिश की, लेकिन एक मां की बहादुरी और ममता ने उनके बुलंद हौंसलों पर पानी फेर दिया. 

दरअसल, दो बाइक सवार बदमाशों ने शकरपुर इलाके से एक बच्ची को किडनैप करने की कोशिश की थी. पड़ोसियों के अनुसार दोनों बाइक सवार बदमाश करीब आधा घंटे से बच्ची के घर के सामने खड़े थे और मौके का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को हेलमेट से ढक रखा था. इलाके में लोगों की आवाजाही जैसे ही कम हुई बदमाशों ने अपने प्लान को अंजाम देना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:- Exclusive: हिंदुस्तान के दुश्मन बॉलीवुड सितारों के दोस्त, ISI की साजिश पर बड़ा खुलासा

सबसे पहले दोनों ने बच्ची के घर की घंटी बजाई और पीने के लिए पानी मांगा. जैसे ही बच्ची की मां पानी लेकर लौटी तो एक बदमाश ने बच्ची को गेट के अंदर से खींचकर बाइक पर बैठा लिया. जिस बच्ची की मां ने देख लिया और वो बच्ची को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई. मां ने बच्ची को खींचते हुए बदमाशों से बचा लिया. ये पूरी वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. एक मां के प्यार और बहादुरी की ये तस्वीरें आज पूरी दिल्ली में चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. 

देखें वारदात का वीडियो:- 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.