झारखंड में साइबर क्राइम जारी! देवघर से दर्जनों मोबाइल फोन के साथ 14 अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड में साइबर क्राइम जारी! देवघर से दर्जनों मोबाइल फोन के साथ 14 अपराधी गिरफ्तार

जिले के पथरड्डा ओपी क्षेत्र के ग्राम- बरदेही, पालाजोरी थाना क्षेत्र के ग्राम- पथरघटीया, अंगवाली, सारठ थाना क्षेत्र के ग्राम कपसा तथा करौं थाना क्षेत्र के ग्राम डिण्डाकोली, गौरीपुर, जांत से 14 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

 

झारखंड में साइबर क्राइम जारी! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Deoghar: साइबर थाना पुलिस ने देवघर के चार थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर 14 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साइबर थाने में आयोजित एक प्रेस वार्ता में देवघर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पवन कुमार एवं साइबर डीएसपी नेहा ने इसकी जानकारी दी.

उन्होंने सोमवार को बताया कि जिले के पथरड्डा ओपी क्षेत्र के ग्राम- बरदेही, पालाजोरी थाना क्षेत्र के ग्राम- पथरघटीया, अंगवाली, सारठ थाना क्षेत्र के ग्राम कपसा तथा करौं थाना क्षेत्र के ग्राम डिण्डाकोली, गौरीपुर, जांत से 14 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने 23 मोबाइल, 52 सिम, दो एटीएम, दो पासबुक, दो चेकबुक और एक लैपटॉप बरामद किया है.

बता दें कि झारखंड के कई क्षेत्र साइबर अपराध को लेकर पूरे देश में मशहूर हैं. जामताड़ा साइबर अपराध की वजह से पूरे देश में चर्चित हो गया है. झारखंड सरकार भी ऐसे मामलों को लेकर पुलिस प्रशासन को सख्त आदेश दे रही है. साथ ही ऐसे अपराधियों को पकड़ने के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं.

(इनपुट- भाषा)

Trending news