United States: Car में बिना कपड़ों के मिली ये महिला Anchor, Police ने किया गिरफ्तार

Female Anchor Found Without Clothes: महिला एंकर ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उन्हें याद नहीं है कि वह वहां कैसे पहुंचीं? उनकी ऐसी हालत कैसे हुई?

United States: Car में बिना कपड़ों के मिली ये महिला Anchor, Police ने किया गिरफ्तार
Feven Kiflegiorgis | फोटो साभार- इंस्टाग्राम @fevenkaynews

लॉस वेगास: अमेरिका (US) के लॉस वेगास (Los Vegas) में पुलिस ने एक महिला एंकर को सड़क पर उनकी ही कार में नग्न अवस्था (Female Anchor Found Without Clothes) में पाया और गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि इस महिला एंकर का नाम Feven Kiflegiorgis है. लॉस वेगास में मैथ्यू एवेन्यू लेन पर सुबह लगभग 7.30 बजे पुलिस ने महिला एंकर को गिरफ्तार किया.

कार में बिना कपड़ों के मिली महिला एंकर

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, Feven Kiflegiorgis नाम की महिला एंकर अपनी ही ऑडी गाड़ी में बिना कपड़ों के नशे की हालत में मिलीं. Feven ने अधिकारियों को बताया कि उन्हें याद नहीं है कि वह वहां कैसे पहुंचीं? उनकी ऐसी हालत कैसे हुई? लॉस वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि पुलिस को एंकर के पास से शराब की स्मेल आई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. एंकर ने टेस्ट के लिए अपना खून देने से भी मना किया.

ये भी पढ़ें- ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए भारत की मदद करेगा अमेरिका, भेजेगा एक्सपर्ट्स टीम

एंकर ने चुकाया जुर्माना

फेवेन ने कहा कि उन्होंने इस घटना के बाद अपनी ड्राइविंग में काफी सुधार किया है. उन्हें 1,000 डॉलर यानी करीब 74 हजार रुपये का जुर्माना देने का आदेश और ड्राइविंग क्लास से प्रॉपर ट्रेनिंग लेने का निर्देश भी दिया गया.

महिला एंकर ने समर्थकों का किया धन्यवाद

फेवेन ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान दर्शकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. फेवेन ने कहा, 'आपने देखा होगा कि मैं कुछ हफ्तों से टीवी स्क्रीन से दूर हूं. आपने मेरी चिंता की, इसके लिए ईमानदारी से धन्यवाद.'

ये भी पढ़ें- हैरान कर देने वाली खबर! मिला 160 साल पुराना पानी, स्वाद में है कुछ ऐसा

फेवेन ने बताया, 'मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने पिछले महीने मुझे गिरफ्तार किया गया था. उस समय मैं लॉस वेगास की सड़क पर पार्क एक गाड़ी के अंदर थी. हालांकि बाद में जुर्माना लगाने के बाद मुझे छोड़ दिया गया.'

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.