Bihar: मंगेतर ने काट दी होने वाली दुल्हन की गर्दन, भूसे के ढेर से शव बरामद
Advertisement

Bihar: मंगेतर ने काट दी होने वाली दुल्हन की गर्दन, भूसे के ढेर से शव बरामद

Fiance Cut Neck Of Girl In Bihar: पीड़िता के परिजनों ने कहा कि बेटी की हत्या उसके होने वाले दूल्हे ने की है. परिजनों का दावा है कि आजाद किसी और लड़की से प्यार करता था, जिसके कारण उसने इस हत्या को अंजाम दिया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नालंदा: बिहार (Bihar) के नालंदा जिले के थरथरी थाना इलाके से हत्या का एक अजीबोगरीब मामला (Fiance Cut Neck Of Girl In Bihar) सामने आया है. यहां एक 19 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है. लड़की के परिजन हत्या का आरोप उस लड़के पर लगा रहे हैं, पीड़िता जिसकी दुल्हन बनने वाली थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

भूसे के ढेर से पीड़िता का शव बरामद

पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि थरथरी थाना इलाके के द्वारिका बिगहा गांव में सुबह एक लड़की का सिर कटा शव (Fiance Killed Girl In Bihar) बरामद किया गया. हत्या के बाद बदमाशों ने उसके शव को गेहूं के भूसे में छिपा दिया था. मृतका की पहचान खुशबू कुमारी के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें- मोबाइल छीन पार्क में भागे, फिर तीन दरिंदों ने नाबालिग से की हैवानियत

उस दिन क्या हुआ था?

मृतका के परिजनों का आरोप है कि खुशबू की शादी नूरसराय थाना इलाके के नीरपुर गांव के रहने वाले आजाद कुमार से तय हुई थी. आरोप है कि शुक्रवार सुबह आजाद ने अपनी होने वाली दुल्हन खुशबू को मिलने के लिए बुलाया था, जिसके बाद से वह घर नहीं लौटी. इस बीच, लड़की का शव भूसे में देखा गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

लड़की के परिजनों ने लगाया ये आरोप

परिजनों ने कहा कि बेटी की हत्या उसके होने वाले दूल्हे ने की है. परिजनों का दावा है कि आजाद किसी और लड़की से प्यार करता था, जिसके कारण उसने इस हत्या को अंजाम दिया. परिजनों ने बताया कि आजाद अक्सर खुशबू को मिलने के लिए बुलाता था.

VIDEO

ये भी पढ़ें- दर्दनाक! बंगाल में बिहार के SHO की पीट-पीट कर हत्या, जानें पूरा मामला

थरथरी थाने के एसएसओ चंदन कुमार ने बताया कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की कई एंगल से जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि घटना के बाद से आरोपी फरार है. जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा और आरोपी गिरफ्तार होगा.

LIVE TV

Trending news