दुमका: घर का दरवाजा तोड़ दरिंदों ने नाबालिग को बनाया अपना शिकार, गांव के 4 युवकों ने किया रेप
Advertisement

दुमका: घर का दरवाजा तोड़ दरिंदों ने नाबालिग को बनाया अपना शिकार, गांव के 4 युवकों ने किया रेप

Dumka News: दुमका में वहशी दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और दादी के साथ रहने वाली नाबालिग लड़की के घर का दरवाजा तोड़ कर उसके साथ गैंगरेप किया. रेप करने वाले गांव के ही चार लोग थे, जिसमें से दो नाबालिग भी है.

दरवाजा तोड़ दरिंदों ने नाबालिग को बनाया शिकार (File Photo)

Dumka: दुमका से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, जिले में दादी के साथ रहने वाली छठी क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग को गांव के ही रहने वालों चार युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया. यही नहीं सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape In Dumka) करने के बाद उसे ये धमकी भी दी गई. 

जानकारी के अनुसार, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को कहा कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसके साथ उसके परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा. दुष्कर्म की पीड़िता घटना के बाद गुमसुम सी रहने लगी, दादी बीमार रहती थी, लिहाजा मासूम अंदर ही अंदर घुट घुट कर जीने लगी थी.

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने जब उसके व्यवहार में काफी बदलाव देखा तो उससे पूछताछ की, जिसके बाद पीड़िता ने आप बीती ग्रामीणों को बताई. पीड़िता के मुताबिक, 11 अगस्त की रात को गांव के कुच मनचले घर का दरवाजा तोड़ कर घर में घुस आए और उसे डरा धमका कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया और जाते-जाते धमकी दे गए कि अगर इसके बारे में किसी को बताओगी तो तुम्हे और तुम्हारे परिवार को मार दिया जाएगा. 

लड़की के माता-पिता काम के सिलसिले में दूसरे गांव में रहते हैं. बेटी के साथ हुई घटना के बाद पिता ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस फौरन हरकत में आई और इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया. इसमें से दो आरोपी खुद भी नाबालिग है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट- सुबीर)

Trending news