Garhwa में रिश्ता हुआ शर्मसार! भतीजे ने अपने चाचा की पत्थर से मारकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1903200

Garhwa में रिश्ता हुआ शर्मसार! भतीजे ने अपने चाचा की पत्थर से मारकर की हत्या

Garhwa Samachar: स्थानीए लोगों के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स (RIMS) रेफर किया गया. 

भतीजे ने अपने चाचा की पत्थर से मारकर की हत्या . (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Garhwa: सदर थाना क्षेत्र के मध्य गांव में एक हृदय विदारक घटना घटी है. यहां घर के आपसी विवाद में भतीजे ने अपने ही चाचा की पत्थर से मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है. गौरतलब है कि मृतक व्यक्ति बाप-बेटे की लड़ाई को सुलझा रहा था. लेकिन तब तक इसी बीच भतीजे ने पत्थर से मारकर अपने चाचा को बुरी तरह से घायल कर दिया.

इधर, स्थानीए लोगों के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स (RIMS) रेफर किया गया. रांची इलाज के लिए जाने के क्रम में रास्ते मे ही घायल की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः झारखंड में अपराधी बेखौफ! जमीन व्यवसायी की सरेआम गोली मारकर हत्या

वहीं, मृतक के भाई ने कहा कि मेरे बेटे ने पत्थर से पीटकर हत्या की है. साथ हीं, मुखिया बिंदु देवी ने बताया कि इन लोगों का आपसी विवाद था. इसी में मारपीट की गई है इसके कारण यह घटना घटी है. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और  मामले की छानबीन में जुट गई है.

बता दें कि  विपक्ष का आरोप है कि मौजूदा सरकार कानून-व्यवस्था पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है और अपराधी बिना किसी भय के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जबकि सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है. सरकार अपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. साथ ही, अपराधियों पर पुलिस कानून के तहत कठोर कार्रवाई कर रही है.

(इनपुट-चंदन कश्यप)

Trending news