Andhra Pradesh में तोड़ी गईं गोगुनुरु मंदिर की मूर्तियां, Police ने दर्ज किया केस
Advertisement

Andhra Pradesh में तोड़ी गईं गोगुनुरु मंदिर की मूर्तियां, Police ने दर्ज किया केस

Idols Of Gogunuru Temple Broken In Andhra Pradesh: आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने मूर्तियों को मंदिर से 20 मीटर दूर खाई में डाल दिया और उसी दिन वापस गांव चली गई. वहां लोगों को बताया कि उसने मुरुगन को मार डाला है.

फाइल फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

चित्तूर: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर जिले के गोनूगुरु गांव के एक मंदिर में मूर्तियां तोड़े जाने का मामला पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर बुधवार को दर्ज किया. मंगलवार को कुप्पम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई कि कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने पहाड़ी की चोटी पर स्थित सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में मूर्तियों को तोड़ (Idols Of Temple Broken In Andhra Pradesh) दिया है.

आरोपी को पकड़ने के लिए 3 स्पेशल टीमों का गठन

चित्तूर पुलिस (Chittoor Police) ने मंदिर प्रबंधन, पुजारी और कुछ स्थानीय लोगों से मिली जानकारी पर मामले की जांच के लिए तुरंत तीन स्पेशल टीमों का गठन किया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'यह पता चला है कि मानसिक रूप से बीमार महिला ज्योति जो अक्सर मंदिर जाती थी, ने ताड़ी के नशे में मूर्तियों को ढहा दिया.'

पुलिस ने क्या कहा?

चित्तूर के एसपी सेंथिल कुमार ने कहा कि मंदिर काफी दूर स्थित है और भक्त शायद ही कभी वहां जाते हैं, जब तक कि कोई विशेष अवसर न हो. उन्होंने कहा कि मंदिर के पुजारी भी हफ्ते में केवल एक बार ही वहां जाते हैं.

ये भी पढ़ें- खाना-कपड़े से लेकर ब्वॉयफ्रेंड तक शेयर करती हैं बहनें, अब सामने आई ये मुश्किल

सेंथिल कुमार ने कहा कि मंदिर प्रबंधन, पुजारी और लोकल लोगों ने ज्योति नाम की एक महिला पर अपना शक जताया. वह मानसिक रूप से बीमार है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, अक्सर अजीबोगरीब समय पर वह मंदिर में जाती है.

आरोपी महिला ने पूछताछ में क्या बताया?

पूछताछ के दौरान, ज्योति ने पुलिस को बताया कि उसने एक हफ्ते पहले एक स्थानीय दुकान में ताड़ी पीने के बाद मूर्तियों को तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- OMG! क्या आपने देखा 8 पैरों वाला पक्षी? तस्वीरों देख हैरान रह जाएंगे

ज्योति ने पुलिस को बताया कि उसने मूर्तियों को मंदिर से 20 मीटर दूर खाई में डाल दिया और उसी दिन वापस गांव चली गई. वहां लोगों को बताया कि उसने मुरुगन को मार डाला है. लेकिन लोगों ने उसकी मानसिक स्थिति के कारण उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुरुगन को चित्तूर में सुब्रमण्यम स्वामी कहा जाता है. मंगलवार को मंदिर में पुजारी के जाने के बाद यह मामला सामने आया.

LIVE TV

Trending news