क्राइम सीन: बेकाबू भीड़ ने ऑन स्पॉट किया फैसला, हत्या के आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement

क्राइम सीन: बेकाबू भीड़ ने ऑन स्पॉट किया फैसला, हत्या के आरोपी को पीट-पीट कर मार डाला

तरयासुजान थाने के रामपुर बंगरा गांव में सोमवार को सुबह एक व्यक्ति की हत्या करने वाले व्यक्ति को गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस के सामने कथित रूप से पीट पीट कर मार डाला.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर: उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में क्राइम का डबल सीन देखने को मिला है. ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी को पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर (Kushinagar) जिले में तरयासुजान थाने के रामपुर बंगरा गांव में सोमवार को सुबह एक व्यक्ति की हत्या करने वाले व्यक्ति को गुस्साये ग्रामीणों ने पुलिस के सामने कथित रूप से पीट पीट कर मार डाला.

  1. अनजान व्यक्ति ने घर में घुस कर ताबरतोड़ गोलियां चलाई
  2. पुलिस के सामने बेकाबू भीड़ ने आरोपी को मार डाला 
  3. हत्यारोपी महज 22 से 25 साल के बीच का 

अनजान व्यक्ति ने गोलियां चलाई, वजह का पता नहीं
कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा (Vinod Kumar Mishra) ने बताया,'सुधीर कुमार सिंह (Sudheer Kumar Singh) नामक व्यक्ति के घर सुबह आठ बजे एक व्यक्ति आया और उसके भाई को बताया कि वह सुधीर का दोस्त है. उस समय सिंह नहा रहे थे, इस अनजान व्यक्ति ने इंतजार किया और चाय पी. इसके बाद जैसे ही सिंह बाहर आये इस व्यक्ति ने उन्हें गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गयी.' उन्होंने बताया कि महिलाओं के रोने की आवाज सुनकर गांव वाले एकत्र हो गये, तब आरोपी छत पर चढ़ गया और गोलियां चलाने लगा.

ये भी पढ़ें- Exclusive: चीन के साथ सीमा विवाद के बीच पाकिस्तान ने 400 आतंकियों के घुसपैठ की रची साजिश

पुलिस के सामने बेकाबू भीड़ ने आरोपी को मार डाला
सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी लेकिन वह व्यक्ति लगातार गोलियां चलाता रहा. पुलिस ने भी एक दूसरे मकान की छत से जवाब में गोलियां चलानी शुरू की तब वह नीचे आया और एक कमरे में छिपने का प्रयास करने लगा. तब तक गांव वालों ने उसे धर लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. पुलिस ने नीचे आकर उस व्यक्ति को पकड़ा तब तक वह मर चुका था. पुलिस दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिये ले गयी. 

हत्यारोपी 22 से 25 साल के बीच का 
तरयासुजान थाने के अध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा (harendra Mishra) ने बताया कि हत्यारोपी 22 से 25 साल के बीच का है. उसके भाई ने पुलिस को बताया कि उसका नाम आर्यमान यादव है और वह गोरखपुर के नन्दा नगर दरगाही का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि सुधीर सिंह बिहार में अध्यापक थे. हत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है.

उन्होंने बताया कि हत्या में इस्तेमाल पिस्तौल बरामद कर ली गयी है. पुलिस अधीक्षक से पूछा गया कि एक वायरल वीडियो में देखा गया कि हत्यारोपी की पुलिस की मौजूदगी में पिटाई हो रही है, इस पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, सभी पहलुओं पर जांच की जायेंगी. (इनपुट पीटीआई) 

VIDEO

Trending news