Deoghar SDPO की बड़ी कार्रवाई, बाबा परिहस्त गिरोह के 15 गुर्गों को किया गिरफ्तार

Deoghar Crime News: पवन कुमार ने बताया कि देर रात यहां छापेमारी की गई, जिसके बाद 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. यह सभी जेल में बंद बाबा के इशारे पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.  

Deoghar SDPO की बड़ी कार्रवाई, बाबा परिहस्त गिरोह के 15 गुर्गों को किया गिरफ्तार
बाबा परिहस्त गिरोह के 15 गुर्गों को किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Deoghar: देवघर एसडीपीओ के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. यह मामला काफी चौंकाने वाला है. देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने जानकारी देते हुए कहा, 'गुप्त सूचना मिली थी कि मुख्य बाजार स्थित एक कार्यालय में बैठक हो रही है. यह बैठक देवघर सेंट्रल जेल में बंद बाबा परिहस्त के गुर्गों के द्वारा की जा रही है. जेल में बंद बाबा परिहस्त के द्वारा अवैध रूप से जमीन पर रंगदारी पूर्वक दाखिला दिलाने के नाम पर यह बैठक हो रही थी.'

पवन कुमार ने बताया कि देर रात यहां छापेमारी की गई, जिसके बाद 15 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. यह सभी जेल में बंद बाबा के इशारे पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इनके पास से देवघर पुलिस ने जमीन खरीद बिक्री और दाखिला दिलाने के कागजात, 16 मोबाइल फोन, 37,000 रुपए, 5,00,000 का चेक, चार मोटरसाइकिल और लेनदेन से संबंधित कागजात बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- देवघर से 5 साइबर अपराधी गिरफ्तार, पुलिस के लिए था सिरदर्द

पवन कुमार ने कहा, 'लगातार सूचना मिल रही थी कि जेल में बंद बाबा परिहस्त के इशारे पर देवघर जिले में जबरन जमीन पर कब्जा दिलाने और रंगदारी जैसे मामले को अंजाम दिया जा रहा है. इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार देर रात छापेमारी कार्य में सफलता हासिल की गई.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.