UP: इस्लाम नहीं कबूला तो वाइफ ने जेल भिजवाया? Video बनाकर पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow12041140

UP: इस्लाम नहीं कबूला तो वाइफ ने जेल भिजवाया? Video बनाकर पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Kanpur News: कानपुर में 'रिश्तों के खून' का हैरतअंगेज मामला सामने आया है. इस प्रेम कहानी में दो अलग-अलग समुदाय से आने वाला जोड़ा शादी के बंधन में बंधकर एक होता है फिर अचानक एक ट्विस्ट आता है और इनके प्यार को पता नहीं किसकी नजर लग जाती है इस तरह एक लव स्टोरी का द एंड हो गया.

UP: इस्लाम नहीं कबूला तो वाइफ ने जेल भिजवाया? Video बनाकर पति ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Kanpur Suicide story: कानपुर में प्रेम प्रसंगों का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक के इस्लाम (Islam) कबूल नहीं करने पर उसे उसकी पत्नी ने छोड़ दिया. इस सनसनीखेज मामले में महिला ने अपने पति के खिलाफ रेप (Rape) का मुकदमा दर्ज कराकर और उसे जेल भिजवा दिया था. जेल से छूटने के बाद युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड (Husband suicide) कर ली. मौत से पहले युवक ने अपना वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद मृतक के परिजन ने बताया कि 25 वर्षीय मृतक शिवम सागर शादी पार्टी में डीजे का काम करता था. शिवम ने तीन साल पहले उसने खुशबू नाम की लड़की से शादी की थी. दोनों के बीच में लगातार काफी मनमुटाव रहता था. इसलिए इसके पहले भी उसने एक बार सुसाइड का अटैंप्ट किया था. जिसके बाद उसकी पत्नी वापस ससुराल आ गई थी.

मायके में थी पत्नी

परिजनों ने बताया कि कुछ समय बाद दिवाली के त्योहार के दौरान जब दोनों के बीच एक बार फिर मनमुटाव हुआ तो खुशबू मायके चली गई थी. जिसके कारण शिवम काफी डिप्रेशन में चल रहा था. जिसके कारण संभवतः उसने आत्महत्या कर ली होगी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि जब शिवम की हल्की-हल्की सांसे चल रही थीं तब परिजन उसे हैलट अस्पताल ले गए थे. वहां उसकी मौत हो गई थी. लेट नंबर लगने की वजह से बुधवार को पोस्टमार्टम होगा. 

मामले की जांच जारी

कानपुर पुलिस ने कहा कि मामले में लगाए गए आरोप गंभीर किस्म के हैं. ऐसे में अभी इस केस की जांच जारी है. 

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news