बागपत जिले में लव जेहाद! सात महीने बाद भी गायब युवती का सुराग नहीं
Advertisement

बागपत जिले में लव जेहाद! सात महीने बाद भी गायब युवती का सुराग नहीं

यूपी के बागपत जिले में लव जेहाद का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव का एक मुस्लिम युवक जबरन एक युवती को उठाकर ले गया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बागपत: यूपी के बागपत जिले में लव जेहाद का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव का एक मुस्लिम युवक जबरन एक युवती को उठाकर ले गया था. घटना के 7 महीने बाद भी युवती की बरामदगी न होने से गुस्साए हिंदू संगठनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ 7 सितंबर को महापंचायत का ऐलान किया है. 

  1. खेकड़ा के फखरपुर गांव की घटना
  2. हिंदू जागरण मंच ने दी चेतावनी
  3. युवती की बरामदगी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन

खेकड़ा के फखरपुर गांव की घटना
पुलिस के मुताबिक खेकडा थाना क्षेत्र के फखरपुर गांव से एक मुस्लिम युवक हिन्दू युवती को भगा ले गया. इसके बाद युवती के परिवार वालों ने मामले को लेकर जिले के पुलिस अधिकारियों से गुहार की. घटना का पता चलने पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने 26 अगस्त को थाने का घेराव किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई के लिए 10 दिनों का समय मांगा था. यह अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इसके गांव के लोगों और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने 7 सितंबर को खेकड़ा के बड़ागांव में महापंचायत का ऐलान कर दिया है. 

हिंदू जागरण मंच ने दी चेतावनी
हिंदू जागरण मंच के जिला अध्यक्ष अंकित तोमर बड़ौली ने कहा कि फखरपुर गांव में एक युवती अपने घर आई थी. तभी आदिल नामक युवक उसे जबरन उठा ले गया. इस घटना को 7 महीने बीत चुके हैं. लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं मिला है. इस बारे में बेटी बचाओ संघर्ष समिति ने 27 अगस्त को खेकड़ा थाने पर धरना दिया था. जिसमें अफसरों ने बरामदगी के लिए 10 दिनों का वक्त मांगा था. लेकिन यह सीमा बीत जाने के बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. 

युवती की बरामदगी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के अधिकारी गंभीरता से जांच करने में जुटे हैं. बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार मिश्र ने कहा कि युवती की गुमशुदगी मामले में खेकड़ा थाने में आईपीसी की धारा 498 के तहत मुकद्दमा दर्ज हो चुका है. दोनों की बरामदगी के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई है. 

LIVE TV

Trending news