लव जेहाद: 4 बच्‍चों के बाप अब्‍दुल्‍ला ने अमन बनकर की 4 शादियां
Advertisement
trendingNow1748685

लव जेहाद: 4 बच्‍चों के बाप अब्‍दुल्‍ला ने अमन बनकर की 4 शादियां

यूपी में एक और लव जेहाद का मामला सामने आया है. ये मामला मेरठ जिले के कंकड़खेड़ा थाना क्षेत्र का है. जहां चार बच्चों का बाप अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया.

पकड़ा गया आरोपी अब्दुल्ला

मेरठ: मेरठ: यूपी के मेरठ में लव जेहाद का मामला सामने आया है. अधेड़ उम्र के अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया. उसके पहले भी 4 पत्नी और 4 बच्चे हैं. वह नाम पता बदल कर लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाता और फिर उनके साथ दुष्कर्म करता था.

पुलिस के मुताबिक मामला कंकड़खेड़ा थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि अधेड़ उम्र के अब्दुल्ला ने अमन चौधरी बनकर 17 साल की एक किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ अलग- अलग जगहों पर दुष्कर्म करने लगा. आरोपी ने किशोरी का शारीरिक शोषण करने के साथ ही उसका एक अश्लील वीडियो भी बना लिया था. वह किशोरी को धमकी देता कि उसकी बात न मानने पर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

दिलचस्प बात ये है कि आरोपी अब्दुल्ला के नाम के साथ- साथ उसके बाल भी नकली थे. दरअसल उसके सिर के अधिकतर बाल उड़ चुके थे. ऐसे में अपने आपको जवान दिखाने के लिए अब्दुल्ला ने सिर पर नकली बाल लगा लिए थे. किशोरी के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पास से किशोरी को भी बरामद कर लिया है. 

हिंदू जागरण मंच के नेताओं के अनुसार आरोपी अपने भांजे के जरिए किशोरी को बहला-फुसलाकर गाजियाबाद ले गया और उसे किराए के एक कमरे में रखा. इसके बाद मेरठ के गंगानगर में जाकर एक मकान किराए पर लेकर रखा. इस मामले जानकारी सामने आने के बाद संगठन की ओर से पुलिस पर किशोरी को ढूंढने की दबाव बनाया गया. जिसके बाद आरोपी को पकड़ा जा सका. 

मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने कहा कि अब्दुल्ला खुद को जवान दिखाने के लिए चुस्त-दुरुस्त जींस शर्ट पहनता था. वह अपने गंजेपन को छिपाने के लिए बाकायदा विग लगाता था. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ की तो उसके गंजे होने की जानकारी सामने आई. 

VIDEO

Trending news