Madhya Pradesh News: मोहन राज में दबंगों ने गड्ढा खोदकर 2 महिलाओं को गर्दन तक जिंदा दबाया, फिर ऐसे बची जान
Advertisement
trendingNow12346725

Madhya Pradesh News: मोहन राज में दबंगों ने गड्ढा खोदकर 2 महिलाओं को गर्दन तक जिंदा दबाया, फिर ऐसे बची जान

Crime News in Hindi: मध्य प्रदेश में दबंगों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं. रीवा जिले में दबंगों ने गड्ढा खोदकर 2 महिलाओं को गर्दन तक जिंदा दबा दिया. 

 

Madhya Pradesh News: मोहन राज में दबंगों ने गड्ढा खोदकर 2 महिलाओं को गर्दन तक जिंदा दबाया, फिर ऐसे बची जान

Madhya Pradesh Rewa News: मध्य प्रदेश में मोहन राज में महिलाओं पर अत्याचार की ऐसी दर्दनाक तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख कर सवाल उठता है कि क्या मध्य प्रदेश दूसरा पश्चिम बंगाल तो नहीं बन रहा है? दबंगों ने दो महिलाओं को जिंदा ही जमीन में गाड़ दिया. दोनों महिलाएं चीखती-चिल्लाती रहीं लेकिन इन दबंगो को कोई रहम नहीं आया. उनकी सांसें उखड़ रही थी  लेकिन इन दबंगों के कानों में महिलाओं की चीख-पुकार नहीं पहुंच रही थी. सवाल है इन लोगों पर कार्रवाई कब होगी?

पट्टे की जमीन पर सड़क निकालने की कोशिश

पुलिस के मुताबिक हैरान करने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हिनोता गांव की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक लाल के मुताबिक गांव में एक जगह रोड बन रही थी, जिसका दोनों महिलाएं विरोध कर रही थी. महिलाओं के मुताबिक वह उनकी पट्टे की जमीन थी, जिस पर जबरन रोड निकालने की कोशिश हो रही थी.

जेसीबी से गड्ढा खोदकर गाड़ दिया शव

महिलाओं के मुताबिक जब उन्होंने अपनी जमीन से सड़क निकालने का विरोध किया तो दबंग जेसीबी मशीन ले आए. इसके बाद मशीन से गड्ढा खोदकर दोनों महिलाओं को जिंदा ही उसमें गाड़ दिया गया. दोनों महिलाओं का केवल चेहरा ही बाहर रहने दिया गया, बाकी सब कुछ अंदर जमीन में दबा था. महिलाओं को सबक सिखाने के बाद आरोपी वहां से चले गए. 

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया

उनके जाने के बाद गांव के कुछ लोगों ने दोनों महिलाओं के चीखने की आवाज सुनी. जब वे भागकर मौके पर पहुंचे तो वे गर्दन तक जमीन में दबी हुई थी. फावड़े से मिट्टी खोदकर उन्हें तुरंत बाहर निकाला गया. दोनों महिलाएं बदहवास हालत में थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

एएसपी विवेक लाल के मुताबिक महिलाओं ने बयान दिया है कि गौकरण प्रसाद पाण्डेय, महेन्द्र प्रसाद पाण्डेय, आकाश पाण्डेय, विपिन पाण्डेय समेत 8 लोगों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी गई है.  

दबंगई दिखाने की हिम्मत कैसे हो गई

सवाल ये है कि कैसे किसी की इस तरह दबंगई दिखाने की हिम्मत हो गई. सवाल ये भी है कि जिस देश में नारी को पूजे जाने की बात होती है वहां कैसे इस तरह अत्याचार की तस्वीरें सामने आईं. अगर मौके पर बचाने पहुंचे लोग फरिश्ता बन कर इन्हें मिट्टी खोद कर बाहर नहीं निकालते तो एक बड़ी अनहोनी हो जाती.

Trending news