Maharashtra News: पिता से पैसे निकलवाने के लिए बेटे ने रची थी खौफनाक साजिश, यूं गया पकड़ा
Advertisement

Maharashtra News: पिता से पैसे निकलवाने के लिए बेटे ने रची थी खौफनाक साजिश, यूं गया पकड़ा

Maharashtra Police: किडनैपिंग के इस मामले में चार पुलिस टीमों ने एक साथ वसई, विरार, नालासोपोरा और अन्य स्थानों पर युवक की तलाश की इस दौरान उसकी लोकेशन वसई फाटा में मिली. 

Maharashtra News: पिता से पैसे निकलवाने के लिए बेटे ने रची थी खौफनाक साजिश, यूं गया पकड़ा

Palghar Fake Kidnaping News: महाराष्ट्र के पालघर जिले के 20 वर्षीय युवक को पिता से पैसे निकलवाने के लिए अपने अपहरण का नाटक करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिला पुलिस ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वालिव पुलिस को वसई में फादरवाड़ी इलाके के निवासी एक व्यक्ति की ओर से शिकायत मिली थी कि उसका बेटा सात दिसंबर को घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा. पुलिस ने आठ दिसंबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज किया.

30000 की फिरौती का आया था काल

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस जब मामले की जांच कर रही थी तो शिकायतकर्ता के पास उसके बेटे का फोन कॉल आया कि तीन व्यक्तियों ने उसका अपहरण कर लिया है और वे 30 हजार रुपये फिरौती मांग रहे हैं तथा फिरौती नहीं मिलने पर वे उसे जान से मार देंगे. उन्होंने कहा कि युवक ने पैसों के भुगतान के लिए पिता को एक ‘क्यूआर कोड’ भी भेजा था.

मामले की जांच जारी

अधिकारी ने बताया कि चार पुलिस टीम गठित की गईं, जिन्होंने वसई, विरार, नालसोपोरा और अन्य स्थानों पर युवक की तलाश की. उन्होंने बताया कि कुछ सुराग मिलने के बाद युवक के वसई फाटा में होने का शनिवार को पता चला. अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि वह अपने पिता से पैसे लेना चाहता था, लेकिन पिता ने इनकार कर दिया था, इसलिए उसने पिता से पैसे निकलवाने के लिए अपने अपहरण की कहानी गढ़ी. उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है.

इस मामले पर सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने का सिलसिला जारी है. पड़ोसी हैरान हैं कि कैसे एक सीधा साधा दिखने लड़का इस तरह की घटना को अंजाम दे सकता है.

(इनपुट एजेंसी)

Trending news