UP: Bareilly में शख्स ने Girlfriend के पिता को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, फरार

Man Beat His Girlfriend's Father To Death: मृतक के छोटे भाई ने कहा कि मेरे भैया अपनी बेटी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे. हमारा परिवार श्रीपाल को जानता था. शनिवार रात को वह शराब की बोतल लेकर हमारे घर आया और मेरे भैया को पीने के लिए कहा.

UP: Bareilly में शख्स ने Girlfriend के पिता को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, फरार
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के पिता की पीट-पीटकर हत्या (Man Beat His Girlfriend's Father To Death) कर दी क्योंकि उसने अपनी बेटी की शादी उससे करने से इनकार कर दिया था. यह घटना बरेली जिले के शाही इलाके में हुई.

घटना के बाद से फरार है आरोपी

बता दें कि बरेली पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है. वारदात (Man Beat His Girlfriend's Father To Death) के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

बेरहमी से की गर्लफ्रेंड के पिता की हत्या

बरेली एएसपी (ग्रामीण), राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित के शव को घर से बरामद किया है. पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है. आरोपी उसकी बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन उसने प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसके बाद आरोपी श्रीपाल ने लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- बच्चों के सामने मां ने काट दी उनके पिता की गर्दन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. हम उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे. उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वारदात के दिन क्या हुआ था?

मृतक के छोटे भाई ने कहा कि मेरे भैया अपनी बेटी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे. हमारा परिवार श्रीपाल को जानता था. शनिवार रात को वह शराब की बोतल लेकर हमारे घर आया और मेरे भैया को पीने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें- सिरफिरे ने लाइब्रेरी में घुसकर खेली खून की होली, 7 लोगों को बनाया शिकार

उन्होंने आगे कहा कि फिर नशे की हालत में श्रीपाल ने मेरे भैया से उसकी बेटी का हाथ मांगा. तब मेरे भैया ने मना कर दिया और उसे तुरंत जाने के लिए कहा. इसके बाद श्रीपाल ने पहले लड़की को अपने साथ ले जाने की कोशिश की और फिर मेरे भैया को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला और फरार हो गया.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.