Punjab: Mercedes ने कार को मारी जोरदार टक्कर, फिर 2 साइकिल सवारों को रौंदा; 3 की मौत
Advertisement

Punjab: Mercedes ने कार को मारी जोरदार टक्कर, फिर 2 साइकिल सवारों को रौंदा; 3 की मौत

Mercedes Car Ramped On Bicycle Riders: पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए हैं. हादसे के बाद मर्सिडीज कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने चंडीगढ़ के नंबर वाली मर्सिडीज कार के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

मोहाली में मर्सिडीज कार से एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत | फोटो साभार: ANI

मोहाली: पंजाब (Punjab) के मोहाली में एक बेकाबू मर्सिडीज कार (Mercedes Car Accident) सड़क से गुजर रहे लोगों के लिए काल बनकर आई. मर्सिडीज कार ने एक अर्टिका कार को जोर से टक्कर मारी और फिर साइकिल पर जा रहे दो लोगों को रौंद दिया. इस घटना में कुल तीन लोगों की मौत हो गई. 

  1. हादसे के बाद फरार हुआ मर्सिडीज कार का ड्राइवर
  2. आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
  3. हादसे में 1 कार सवार समेत 3 लोगों की मौत
  4.  

तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने जमकर मचाया कहर

बता दें कि मोहाली (Mohali) में एयरपोर्ट रोड पर मौजूद राधा स्वामी चौक पर शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने जमकर कहर मचाया. मर्सिडीज ने पहले एक अर्टिका कार को हिट किया, फिर वहां से गुजर रहे दो साइकिल सवारों को रौंद डाला. आखिर में मर्सिडीज कार करीब चालीस फुट दूर रोड किनारे लगे लोहे की ग्रिल को तोड़कर (Mercedes Car Accident) रुकी. मरने वालों में दो अर्टिका कार सवार और एक साइकिल सवार शामिल है.

यूएस बेस्ड कंपनी में काम करते थे 2 पीड़ित

मृतकों की पहचान गोलूमाजरा के रहने वाले 22 साल के धर्मप्रीत, जीरकपुर के निवासी 29 साल के अंकुश नरूला के रूप में हुई है. ये दोनों यूएस बेस्ड कंपनी में काम करते थे. वहीं तीसरे मृतक का नाम राम प्रसाद मटौर है, जो एक अन्य निजी कंपनी में काम करते थे.

ये भी पढ़ें- बेरहम पति ने बांधे महिला के हाथ-पैर, फिर प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं. हादसे के बाद मर्सिडीज कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया. मटौर थाने की पुलिस ने चंडीगढ़ के नंबर वाली मर्सिडीज कार के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

VIDEO

कैसे हो गया ये भयंकर एक्सीडेट

जानकारी के मुताबिक, यह खतरनाक हादसा शनिवार सुबह पांच बजे के करीब का है. इस संबंध में पुलिस को दिए बयान में नरेश सिंह रावत ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. शनिवार सुबह वह अपनी डयूटी खत्म करके कैब में घर जा रहा था. उसकी कैब के आगे उसकी कंपनी की एक अर्टिका कार कर्मचारियों को लेकर जा रही थी. ‌जिसमें कंपनी के तीन कर्मचारी धर्मप्रीत सिंह, प्रदीप कुमार और अंकुश नरूला सवार थे. वहीं कार को हरीश कुमार ड्राइवर चला रहा था.

इसी बीच जब वह एयरपोर्ट रोड पर मौजूद राधा स्वामी चौराहे पर पहुंचे तो देखा कि एक काले रंग की मर्सिडीज कार चंडीगढ़ की तरफ से आ रही थी. उसका ड्राइवर बिना कोई लाइट दिए बड़ी तेज स्पीड से आ रहा था. इसी दौरान उसने उसके आगे जा रही अर्टिका कार की कंडक्टर साइड को बुरी तरह से हिट कर दिया. इसके बाद अर्टिका कार पलट गई, जबकि बेकाबू मर्सिडीज कार ने वहां से गुजर रहे दो साइकिल सवारों को रौंदते हुए रोड किनारे ‌लगी ग्रिल तोड़ दी और रुक गई.

ये भी पढ़ें- मुंबई: दरिंदे ने Doggy के साथ किया 'गलत काम', CCTV में कैद हुई करतूत

इस दौरान मर्सिडीज कार के सारे बैलून खुल गए. जिससे मर्सिडीज कार सवार बच गया. फिर मर्सिडीज कार वाला मौके से फरार हो गए. एक्सीडेंट में धर्मप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने अपने प्राइवेट वाहनों में अंकुश नरूला, प्रदीप कुमार और ड्राइवर हरीश कुमार को सेक्टर-71 में मौजूद आईवी अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं साइकिल सवार राम प्रसाद ने सेक्टर-32 के जीएमसीएच में दम तोड़ा. जबकि हरीश कुमार ‌‌का पीजीआई और प्रदीप कुमार श्री पाल का भी इलाज चल रहा है.

LIVE TV

Trending news