भाई बना कसाई: हाथ-पैर बांधकर रॉड से पीटा, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

भाई बना कसाई: हाथ-पैर बांधकर रॉड से पीटा, वायरल हुआ VIDEO

मुलताई निवासी युवक रसीद शाह उर्फ शेरू को उसके भाई सलमान सहित परिवार के लोगों ने जमकर पीटा और हाथ पैर बांधकर घसीटा. पड़ोसियों ने बीच बचाव की कोशिश की तो उन्हें भी धमकाकर चुप करा दिया गया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बैतूल/भोपाल: मध्य प्रदेश के बैतूल (Baitul) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बैतूल के मुलताई में एक भाई ने अपने भाई के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर उसे पीटा और फिर रॉड से बांधकर उसे जानवरों की तरह घसीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral on Social Media) हो रहा है.

  1. मध्य प्रदेश के बैतूल का मामला
  2. भाई ने ही की अपने भाई की पिटाई
  3. मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ में जुटी पुलिस
  4.  

मुलताई की घटना, आरोपी भाई फरार
जानकारी के मुताबिक मुलताई निवासी युवक रसीद शाह उर्फ शेरू को उसके भाई सलमान सहित परिवार के लोगों ने जमकर पीटा और हाथ पैर बांधकर घसीटा. पड़ोसियों ने बीच बचाव की कोशिश की तो उन्हें भी धमकाकर चुप करा दिया गया. इस बीच डायल 100 पर किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

दबंग परिवार का आतंक
बताया जा रहा है कि परिवार के लोग पहले भी युवक से मारपीट करते रहे हैं. जिसकी शिकायत की जा चुकी है. इस दबंग परिवार से पूरा मोहल्ला डरा रहता है और अब इस नई घटना के बाद से पड़ोसियों में भी दहशत का माहौल है.

Trending news