MP: पति के काम से देर से लौटने पर नाराज हुई पत्नी, सोने के बाद चेहरे पर डाल दिया खौलता तेल
Advertisement
trendingNow1822230

MP: पति के काम से देर से लौटने पर नाराज हुई पत्नी, सोने के बाद चेहरे पर डाल दिया खौलता तेल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर में पति के काम से देर से लौटने से नाराज पत्नी ने सोते पति के चेहरे पर खौलता तेल (Hot Oil) उड़ेल दिया, जिसके बाद उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने सोते पति के चेहरे पर खौलता तेल (Hot Oil) उड़ेल दिया. इसके बाद पति बुरी तरह झुलस गया, जिसका इलाज बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical College) में चल रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  1. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया
  2. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में चल रहा पीड़ित का इलाज
  3. घटना के बाद महिला रो रही थी और कहा कि गलती हो गई
  4.  

एक दिन पहले रात को हुई थी लड़ाई

सागर (Sagar) के रहने वाले 38 वर्षीय अरविंद अहिरवार दैनिक मजदूर हैं और 4 साल पहले शिवकुमारी से उनकी शादी हुई थी. अरविंद के भाई ने बताया कि रात में भाई और भाभी की बहस हुई थी. इसके बाद माता-पिता ने बीच-बचाव किया और मामले को शांत करवाया. लेकिन अगले दिन सुबह 5 बजे भाभी ने अपने पति के चेहरे पर सोते समय खौलता हुआ तेल डाल दिया.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- 18 साल की बेटी ने कटवा दी पिता की गर्दन, जानें क्‍यों?

पत्नी ने क्यों दिया घटना को अंजाम

अरविंद अहिरवार बीती रात काम से घर देर से लौटे थे और इसी बात पर पति-पत्नी में विवाद हो गया था. इसके बाद पत्नी ने अगली सुबह जब पूरा परिवार सो रहा था, तब उन्होंने पति के चेहरे पर तेल डाल दिया. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और शिवकुमारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

अक्सर होती थी पति-पत्नी में बहस

पुलिस के अनुसार, शिवकुमारी अहिरवार का अपने पति अरविंद अहिरवार के साथ अक्सर बहस होती थी, क्योंकि वह काम से देर से घर लौटता था. घटना के एक दिन पहले भी दोनों में बहस हुई थी और उसने गुस्से में सोते पति के चेहरे पर तेल डाल दिया. इसके बाद शोर सुनकर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे और अरविंद को इलाज के लिए अस्पताल ले गए.

महिला ने कहा- गलती हो गई

इस घटना के बाद शिवकुमारी अहिरवार ने अपनी हरकत पर खेत व्यक्त किया है. अरविंद के भाई ने बताया कि लड़ाई की बाद से ही भाभी लगातार रो रही थी और सुबह भैया के चेहरे पर गर्म तेल डालने के बाद भी लगातार रो रही थीं. इसके साथ ही वह कह रही थीं कि उनसे गलती हो गई.

VIDEO

Trending news