Mumbai: Hydroponic तकनीक से फ्लैट में कर रहे थे गांजे की खेती, तभी NCB ने कर दी रेड
Advertisement
trendingNow1885417

Mumbai: Hydroponic तकनीक से फ्लैट में कर रहे थे गांजे की खेती, तभी NCB ने कर दी रेड

मुंबई (Mumbai) में डोंबिवली के एक फ्लैट में गांजे (Ganja) की खेती का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

 

NCB की रेड में पकड़ा गया गांजा (फाइल फोटो)

मुंबई: मुंबई (Mumbai) में डोंबिवली के पॉश पलावा इलाके में फ्लैट में गांजे (Ganja) की खेती किए जाने का खुलासा हुआ है. अत्याधुनिक तकनीक से यह खेती कर रहे दो ड्रग पैडलरों (Drug Paddlers) को गिरफ्तार कर उनसे कई नशीली चीजें बरामद की गई हैं. 

Hydroponic तकनीक से हो रही थी खेती

नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि पलावा इलाके में दो बेडरूम का फ्लैट खरीद कर वहां Hydroponic तकनीक से गांजे (Ganja) की खेती की जा रही थी. मुखबिर से इसकी सूचना मिलने पर NCB की टीम ने मौके पर फ्लैट पर छापा मार दिया. इस रेड में फ्लैट से दो ड्रग पैडलर जहांगीर शेख और अरशद खत्री गिरफ्तार किए गए.

ये भी पढ़ें- Delhi: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई, 12 करोड़ की प्रतिबंधित दवाइयां जब्त

फ्लैट से ये सामान हुआ बरामद

उन्होंने बताया कि फ्लैट से गांजे (Ganja) के बीज, पानी का पंप, एयर सर्कुलेशन सिस्टम ,कार्बन डाई ऑक्साइड गैस के सिलेंडर, कृत्रिम रोशनी के सिस्टम समेत कई चीजें जब्त की हैं. NCB ने फ्लैट से 310 ग्राम गांजा और 1.50 लाख रुपये कैश जब्त किया है. बताया जा रहा है कि गांजा तैयार कर विदेश में बेचा जाता था. 

VIDEO

Trending news