चोर कुनबे का हैरान करने वाला खुलासा, गैंग में शामिल है मां, बेटा, बहू, सास सहित पूरा परिवार
Advertisement
trendingNow1840836

चोर कुनबे का हैरान करने वाला खुलासा, गैंग में शामिल है मां, बेटा, बहू, सास सहित पूरा परिवार

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाने वाले गैंग का हैरान करने वाला खुलासा किया है. गैंग में मां, बेटा, बहू, सास सहित पूरा परिवार शामिल है. 50 से अधिक केस दर्ज हैं.

मुंबई पुलिस द्वारा पकड़ा गया चोर परिवार ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाता था.

मुंबई: मलाड पूर्व कुरार पुलिस ने एक ही परिवार के सदस्यों के चोर गिरोह का खुलासा किया है. ये सभी ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) में चोरी करते थे, चोरी के इस धंधे में पूरा परिवार शामिल था. गिरफ्तारी के बाद इस परिवार ने कबूला कि मुंबई (Mumbai) सहित महाराष्ट्र (Maharashtra) के दर्जनों इलाकों के अलावा तेलंगाना, रायपुर आदि राज्यों के ज्वेलरी शॉप में भी चोरी की है. चोर परिवार के 6 लोगों को कुरार पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार बताए गए हैं.

इस चोरी के बाद आए रडार पर

बता दें, 13 जनवरी को कुरार पुलिस स्टेशन इलाके में मयूर ज्वेलर्स की दुकान में 10 तोला सोने के जेवर (Gold Jewellery) चोरी हुए थे. दुकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि बीती 13 जनवरी को दोपहर 2 बजे के करीब काली पीली टैक्सी से कुछ लोग दुकान पर आए थे. तीन लोग कुछ देर तक सोने के गहने देखने के बाद चले गए. उनके जाने के बाद 10 तोला सोने के जेवर चोरी हो जाने का पता चला. 

fallback

सीसीटीवी से लगा सुराग

दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरी की उक्त घटना रिकॉर्ड हो गई. उसी आधार पर कुरार के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रकाश वेले के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक गोरखनाथ घार्गे, पुलिस नाईक सुनील कवले, समरेश भोगले, राजेश मोरे की टीम मामले की जांच में जुटी थी. तभी चोर गिरोह के पुणे में रहने का पता चला. पुणे के विभिन्न ठिकानों से पांच आरोपियों रेखा हेमराज वाणी 45 वर्ष, अक्षय हेमराज वाणी 19 वर्ष, शेखर हेमराज वाणी 28 साल, रेणुका शेखर वाणी 23 वर्ष, नरेंद्र अशोक सालुंखे 35 वर्ष सहित कुर्ला से टैक्सी ड्राइवर आशुतोष मिश्रा को शनिवार को गिरफ्तार किया गया. 

fallback

यह भी पढ़ें: Farmer Violence: दिल्ली पुलिस ने कसा दंगाइयों पर शिकंजा, इन 12 चेहरों की तलाश

50 से भी ज्यादा केस दर्ज

इन सभी पर मुंबई सहित महाराष्ट्र के अलग अलग पुलिस स्टेशनों में 50 से भी ज्यादा चोरी के मामले दर्ज हैं. अब तक एक ही परिवार के 6 लोगों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपियों के पास से 1 लाख 90 हजार कीमत के सोने के जेवर बरामद किए गए हैं. फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

LIVE TV

Trending news