नालंदा में रहस्यमयी तरह से एक ही घर की 3 बच्चियां गायब, तफ्तीश में जुटी पुलिस
Advertisement

नालंदा में रहस्यमयी तरह से एक ही घर की 3 बच्चियां गायब, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Nalanda News: नालंदा में जन्माष्टमी के भक्ति भरे माहौल के बीच एक ही परिवार की तीन बच्ची रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई, जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, पुलिस भी इस मामले को संजीदगी से लेते हुए जांच कर रही है.

बिहार में पुलिस गायब बच्चियों के जांच में जुटी (सांकेतिक फोटो)

Nalanda: नालंदा में जन्माष्टमी के दिन एक हंसता खेलता परिवार गम के समंदर में उस वक्त डूब गया, जब भक्ति के माहौल में शराबोर तीन बच्चियां घर से एक साथ सोहसराय बाजार में शाम चार बचे घर से निकली और फिर घर नहीं लौटी. 

देर रात तक घर के लोग अपने जिगर के टूकड़ों की आस लगाए घर के दरवाजे पर बैठे रहे लेकिन जब काफी इंतजार के बाद भी बच्चियां घर नहीं पहुंची तब उन्हें भी यकीन हो गया कि उनके बच्चों के साथ कोई अनहोनी हुई है. 

बच्चियों के गायब होने के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पूरी घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भागन विगहा थाना इलाके का एतवारसराय गांव कृष्ण श्री जन्माष्टमी  को लेकर भक्ति के माहौल में शराबोर था.

ये भी पढ़ें- 'डिजिटल डकैतों' के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, साइबर क्राइम के 'मास्टर जी' समेत 14 गिरफ्तार

पर्व के उत्साह में अपने घर से एक साथ दो बहनें और एक भतीजी  सोहसराय बाजार समान खरीदने 4 बजे घर से निकली, लेकिन फिर घर वापस नहीं लौटी, घर के लोगों ने अपने स्तर से बच्चों की काफी खोजबीन की, आसपास घर मोहल्ले से लेकर दोस्त रिश्तेदार सभी के यहां बच्चों के बारे में पूछा लेकिन फिर भी बच्चों के बारे में कुछ पता नहीं चला. 

इसके बाद पीड़ित परिवार ने नालंदा एसपी और भागन विगहा थाना पुलिस को लिखित सूचना दी. बच्चियों के गायब होने की खबर मिलने के बाद पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

(इनपुट- दीपक विश्वकर्मा)

'

Trending news