Oxygen concentrator case: फरारी के दौरान नेताओं-ब्यूरोक्रेट्स के संपर्क में था कालाबाजारी का आरोपी Navneet Kalra

Navneet Kalra Police interrogation: पुलिस सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है नवनीत कालरा फरारी के दौरान कई राजनीतिक लोगों और ब्यूरोक्रेट्स के संपर्क में था. ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी (Oxygen concentrator case) के मामले का आरोपी अपनी फरारी के दौरान अलग-अलग ठिकानों पर छुपते हुए लोकेशन बदल रहा था.

Oxygen concentrator case: फरारी के दौरान नेताओं-ब्यूरोक्रेट्स के संपर्क में था कालाबाजारी का आरोपी Navneet Kalra
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा (Navneet Klr) से लगातार पूछताछ कर रही है. आरोपी कालरा से चाणक्यपुरी क्राइम ब्रांच इंटर स्टेट सेल (ISC) के दफ्तर में ले जाकर पूछताछ की गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सूत्रों के मुताबिक नवनीत कालरा अलग-अलग जगहों पर ले जाकर पड़ताल करते हुए सबूत जुटाए रही है. बीते सोमवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आरोपी की अंतरिम जमानत की याचिका को खारिज करते हुए उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. 

बड़ी हस्तियों के संपर्क में था कालरा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है नवनीत कालरा फरारी के दौरान कई राजनीतिक लोगों और ब्यूरोक्रेट्स के संपर्क में था. वहीं नवनीत कालरा फरारी के दौरान अलग-अलग ठिकानों पर छुपते हुए लोकेशन बदल रहा था. वहीं वो सोशल मीडिया के जरिए अपने जानकारों से बात करते हुए उनसे मदद मांग रहा था.

ये भी पढ़ें- पुलिस रिमांड में पहुंचा ऑक्सीजन कालाबाजारी का आरोपी Navneet Kalra, क्राइम ब्रांच ने किया था गिरफ्तार

फार्म हाउस से इस तरह हुई गिरफ्तारी

पुलिस सूत्रों से पता चला की नवनीत कालरा ने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा था. वो अपने करीबी लोगों का मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहा था. दिल्ली के मैदानगढ़ी थाने की पुलिस ने उसके करीबियों के मोबाइल भी सर्विलांस पर लगा रखे थे. जिसके बाद उसके करीबी रिश्तेदार की लोकेशन बार-बार सोहना के फॉर्म हाउस की मिल रही थी जो कि नवनीत कालरा का है. पुलिस फार्म हाउस के बाहर सादी वर्दी में तैनात होकर लगातार उसकी निगरानी कर रही थी. खबर की पुष्टि होते ही मैदानगढ़ी थाने की पुलिस ने आरोपी को उसके फार्म हाउस से गिरफ्तार कर लिया.

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.