निकिता हत्याकांड: वारदात में इस्तेमाल कार बरामद, अब हुआ ये बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1774617

निकिता हत्याकांड: वारदात में इस्तेमाल कार बरामद, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

निकिता हत्याकांड की जांच के लिए बनाई गई SIT ने अपनी जांच शुरू कर दी है. एसआईटी की टीम ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर बयान दर्ज किए. 

निकिता हत्याकांड: वारदात में इस्तेमाल कार बरामद, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: निकिता हत्याकांड में पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल अवैध पिस्तल को बरामद कर लिया है. तौसीफ और रेहान जिस I-20 कार से निकिता की हत्या करने पहुंचे थे, वह दिल्ली के किसी शख्स के नाम पर रजिस्टर्ड है. उस शख्स को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया है और कार भी बरामद हो गई है. इसी बीच, पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि तौसीफ ने अवैध पिस्टल से निकिता की गोली मारकर हत्या की थी. 

मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों क्रमश: गुरुग्राम और नूंह जिले के रहने वाले हैं. दोनों को फरीदाबाद जिला अदालत में पेश किया गया और उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है. सूत्रों के मुताबिक आरोपी तौसीफ ने जुर्म कबूला लिया है. 

SIT जांच शुरू 
निकिता हत्याकांड की जांच के लिए बनाई गई SIT ने अपनी जांच शुरू कर दी है. एसआईटी की टीम ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर बयान दर्ज किए. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कल विशेष जांच टीम के गठन का आदेश दिया था ताकि मामले की जांच जल्दी हो सके.  

बल्लभगढ़ में हुई निकिता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा है कि पूरे देश की तरह उनका भी खून खौल रहा है. सीएम मनोहर लाल से उन्होनें सख्त कार्रवाई की मांग की है. साथ ही उन्होनें कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इस मामले पर चुप क्यों हैं? दोनों ने क्या सिर्फ इसलिए चुप्पी साध रखी है क्योंकि आरोपी का नाम तौसीफ है. 

बल्लभगढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक जयवीर राठी ने इससे पहले कहा था कि कॉमर्स संकाय से स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता परीक्षा देकर सोमवार को दोपहर बाद कॉलेज से बाहर निकली कि यह घटना हुई. पुलिस ने बताया था कि आरोपी कार में सवार होकर मौके पर पहुंचे और अपहरण करने के उद्देश्य से पहले युवती को खींच कर गाड़ी में बिठाने का प्रयास किया और जब वे इसमें सफल नहीं रहे तो उन्होंने उसे गोली मार दी. अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया. 

Trending news