फिल्म प्रोड्यूसर हुआ गिरफ्तार, इतने करोड़ ठगी करने का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow1722304

फिल्म प्रोड्यूसर हुआ गिरफ्तार, इतने करोड़ ठगी करने का लगा आरोप

चंद्रकांत शर्मा को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया. दरअसल शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि वो चंद्रकांत की कंपनी सिनेमिर्ची प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की एक सामूहिक निवेश योजना के जाल में फंस गए हैं.

चंद्रकांत शर्मा | फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब में चंडीगढ़ के एक फिल्म निर्माता को निवेशकों से करोड़ों रुपये ठगने के आरोप में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने रविवार को ये जानकारी दी. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस आयुक्त ओ. पी. मिश्रा ने बताया कि सिनेमिर्ची प्रोडक्शन के सह-मालिक चंद्रकांत शर्मा के खिलाफ पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जांच कर रही है. उसकी कंपनी ने दो फिल्मों का निर्माण किया है. इनमें से ‘द ग्रेट इंडियन कसीनो’ पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि ‘लस्ट वाला लव’ अभी रिलीज नहीं हुई है.

उन्होंने आगे कहा कि चंद्रकांत शर्मा के खिलाफ कम से कम 88 शिकायतें मिली थीं. उसे शनिवार रात चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया. दरअसल शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि वो चंद्रकांत की कंपनी सिनेमिर्ची प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की एक सामूहिक निवेश योजना के जाल में फंस गए हैं.

ओ. पी. मिश्रा ने बताया कि शिकायतकर्ताओं द्वारा निवेश की गई राशि लगभग छह करोड़ रुपये है. उन्होंने कहा कि मामले में शिकायत करने वालों की संख्या बढ़ सकती है और धोखाधड़ी की रकम 10 करोड़ तक हो सकती है.

ये भी पढ़े- सुशांत केस की जांच में नया रोड़ा, पटना सिटी SP को BMC ने किया क्वारंटीन

दिल्ली पुलिस के अनुसार शर्मा को रविवार को अदालत में पेश किया गया और जिसके बाद उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

LIVE TV

Trending news