Advertisement
photoDetails1hindi

US: लूटपाट का फनी वीडियो बनाना 20 साल के लड़के को पड़ा भारी, मजाक-मजाक में गई जान

ओल्ड हिकरी (अमेरिका): सोशल नेटवर्किंग साइट पर अक्सर आपने भी प्रैंक वीडियोज देखे होंगे, लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि इसको शूट करते समय किसी की जान जा सकती है. ऐसा ही कुछ अमेरिका अमेरिका में हुआ है, जहां प्रैंक वीडियो शूट करते हुए 20 साल के लड़के को अपनी जान गंवानी पड़ी. (फोटो सोर्स- wivb.com)

शूट कर रहा था लूट का वीडियो

1/5
शूट कर रहा था लूट का वीडियो

दरअसल, अमेरिका के नैशविले में टिमोथी विल्क्स नाम का 20 साल का लड़का अपने दोस्त के साथ अर्बन एयर ट्रेंपोलिन की पार्किंग में अपने दोस्त के साथ लूट का प्रैंक वीडियो शूट कर रहा था. इस दौरान उसे एक युवक ने गोली मार दी.

चाकू लेकर कर रहे थे शूट

2/5
चाकू लेकर कर रहे थे शूट

नैशविले पुलिस के मुताबिक, टिमोथी विल्क्स अपने दोस्त के साथ पार्किंग में प्रैंक वीडियो शूट कर रहा था. इस दौरान दोनों लुटेरे के भेष में थे और उनके पास एक बड़ा चाकू भी था.

23 साल के युवक ने मारी गोली

3/5
23 साल के युवक ने मारी गोली

wivb.com की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि 23 साल के डेविड स्टारनेस जूनियर ने टिमोथी विल्क्स को गोली मारी है. युवक का दावा है कि उसने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई, क्योंकि दोनों दोस्त पार्किंग में मौजूद लोगों को डराने धमकाने का काम कर रहे थे.

डेविड को नहीं थी प्रैंक की जानकारी

4/5
डेविड को नहीं थी प्रैंक की जानकारी

डेविड स्टारनेस जूनियर ने पुलिस को बताया है कि उसे कोई जानकारी नहीं थी कि टिमोती विल्क्स प्रैंक कर रहा है.

पुलिस कर रही है इस एंगल की जांच

5/5
पुलिस कर रही है इस एंगल की जांच

पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है और जांच कर रही है कि क्या डेविड ने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई थी?

ट्रेन्डिंग फोटोज़