Advertisement
trendingPhotos847638
photoDetails1hindi

Acid Attack: EX-Girlfriend ने सोते समय Boyfriend के मुंह पर डाल दिया तेजाब

EX-Girlfriend Acid Attack on Boyfriend: एक युवती ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से इतने बेरहम तरीके से बदला लिया, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. युवती के बदले से ब्वॉयफ्रेंड का चेहरा इतना बदल गया कि एक ही शख्स दो अलग-अलग चेहरों को पहचानना बड़ा मुश्किल है. कोई कह ही नहीं सकता कि पीड़ित शख्स कभी इतना सुंदर भी हुआ करता था. जानिए ये पूरा मामला क्या है...

एसिड अटैक के कारण अंधा हो गया युवक

1/5
एसिड अटैक के कारण अंधा हो गया युवक

बता दें कि यूनाइटेड किंमडम के नॉटिंघमशायर से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक युवती ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के मुंह पर तेजाब (Acid Attack On Boyfriend) डाल दिया है. उस वक्त अपने बेडरूम में सो रहा था. तेजाब के कारण ब्वॉयफ्रेंड का पूरा चेहरा झुलस गया और वह अंधा हो गया. पीड़ित युवक का नाम डेनियल है.(फोटो साभार: पीए)

उस दिन क्या हुआ था

2/5
उस दिन क्या हुआ था

डेनियल ने बताया कि सुबह के समय मेरे ऊपर कैटी ने तेजाब (Acid Attack On Boyfriend) फेंक दिया था. 10-20 सेकेंड तक तो मैं समझ नहीं पाया कि आखिर हो क्या रहा है. जब भयानक दर्द शुरू हो गया तब मुझे पता चला कि ये कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है.(फोटो साभार: पीए)

एसिड अटैक के पहले ऐसा दिखता था युवक

3/5
एसिड अटैक के पहले ऐसा दिखता था युवक

बता दें कि कथित रूप से एसिड अटैक करने वाली युवती का नाम कैटी है. कैटी के एसिड अटैक (Acid Attack On Boyfriend) की वजह से डेनियल का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. आज भी जब कोई डेनियल का चेहरा देखता है तो उसे यकीन नहीं होता कि एसिड अटैक के पहले वो इतना खूबसूरत था.(फोटो साभार: संडे मिरर)

तेजाब पीड़ित ब्वॉयफ्रेंड ने की शादी

4/5
तेजाब पीड़ित ब्वॉयफ्रेंड ने की शादी

गौरतलब है कि डेनियल अब ऐना से शादी कर चुके हैं और वह अब नॉटिंघमशायर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. डेनियल अपने ऊपर हुए एसिड अटैक (Acid Attack On Boyfriend) को बुरे सपने की तरह याद करते हैं. डेनियल कहते हैं कि ऐसा कोई दिन नहीं होता जब मैं अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटी और उस डरावनी घटना के बारे में नहीं सोचता हूं.(फोटो साभार: नॉटिंघम पोस्ट)

मेरी जिंदगी का सबसे भयानक दिन: ब्वॉयफ्रेंड

5/5
मेरी जिंदगी का सबसे भयानक दिन: ब्वॉयफ्रेंड

एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा किए गए एसिड अटैक से पीड़ित डेनियल ने बताया कि जब तेजाब (Acid Attack On Boyfriend) फेंका गया तो उसे लगा कि खौलता हुआ पानी उसके ऊपर किसी ने डाल दिया है. लेकिन जो उसके साथ हुआ वह उसकी पूरी जिंदगी की सबसे ज्यादा भयानक घटना थी.(फोटो साभार: नॉटिंघम पोस्ट)

ट्रेन्डिंग फोटोज़