Advertisement
photoDetails1hindi

पति के गले में पट्टा डाल कुत्ते की तरह ले जा रही थी महिला, पुलिस ने लगाया 1.75 लाख का जुर्माना

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगाए गए लॉकडाउन को मात देने के लिए कनाडा की एक महिला ने चौंकाने वाला कदम उठाया और उसकी हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कनाडा के क्यूबेक (Quebec) शहर में महिला कुत्ते की तरह अपने पति के गले में पट्टा (Leash) बांधकर टहलाने निकल गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कुत्ते की तरह घुमाने निकली महिला

1/6
कुत्ते की तरह घुमाने निकली महिला

महिला अपने पति को कुत्ते की तरह रस्सी बांधकर टहलाने के लिए ले गई, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया और फाइन लगाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पालतू जानवरों को घुमाने की छूट

2/6
पालतू जानवरों को घुमाने की छूट

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है और इससे बचने के लिए कई देशों में अभी भी लॉकडाउन लागू है. कनाडा के क्यूबेक (Quebec) राज्य में भी चार हफ्तों का कर्फ्यू लगा है और लोगों को रात 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक बाहर निकलना मना है. हालांकि लोग जरूरी काम के लिए बाहर जा सकते हैं और अपने पालतू जानवरों को बाहर घुमा सकते हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला का जवाब सुन पुलिस हैरान

3/6
महिला का जवाब सुन पुलिस हैरान

डेलीमेल के अनुसार, कर्फ्यू तोड़कर घूम रही महिला को जब पुलिस ने पकड़ा और कारण पूछा तो उसने कहा कि घर के आसपास अपने कुत्ते के साथ टहलने की इजाजत दी गई है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला ने जमकर किया हंगामा

4/6
महिला ने जमकर किया हंगामा

जब पुलिस अधिकारियों ने महिला से कहा कि ये आपको कुत्ता नहीं, बल्कि उनका पति है तो इस पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला पर लगा 1.75 लाख का जुर्माना

5/6
महिला पर लगा 1.75 लाख का जुर्माना

कपल पुलिस की किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं था, जिसके बाद पुलिस ने 2400 डॉलर यानी करीब 1.75 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पहले भी सामने आया है ऐसा मामला

6/6
पहले भी सामने आया है ऐसा मामला

इससे पहले पिछले साल नवंबर में चेक रिपब्लिक में एक शख्स को अपने स्टफ्ड डॉग (खिलौना) को घुमाते हुए पुलिस ने पकड़ा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ट्रेन्डिंग फोटोज़