SP की तेज रफ्तार कार ने बाइक को उड़ाया, युवक 30 फीट ऊपर उछला, दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow12094619

SP की तेज रफ्तार कार ने बाइक को उड़ाया, युवक 30 फीट ऊपर उछला, दर्दनाक मौत

Rajasthan News: राजस्थान के बालोतरा सिवाना रोड पर एसपी की तेज रफ्तार के सामने आई बाइक के परखच्चे उड़ गए. बाइक सवार लगभग 30 ऊपर उछल कर दूर जाकर गिरा. उसके सिर पर गंभीर चोट आई. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

SP की तेज रफ्तार कार ने बाइक को उड़ाया, युवक 30 फीट ऊपर उछला, दर्दनाक मौत

Rajasthan News: राजस्थान के बालोतरा सिवाना रोड पर एसपी की तेज रफ्तार के सामने आई बाइक के परखच्चे उड़ गए. बाइक सवार लगभग 30 ऊपर उछल कर दूर जाकर गिरा. उसके सिर पर गंभीर चोट आई. अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. हादसे के बाद अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. मौके पर पचपदरा विधायक अरुण चौधरी भी पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

बालोतरा पुलिस अधीक्षक हरिशंकर अपनी गाड़ी में सवार होकर बालोतरा से सिवाना की तरफ जा रहे थे. मांजी वाला के पास पुलिस अधीक्षक की गाड़ी आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक कर रही थी. इस दौरान तेज रफ्तार कार के सामने बाइक आ गई. 

टक्कर इतनी जोरदार हुई की बाइकसवार बाइक से उछलकर दूर जाकर सड़क पर गिरा. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं. घायल को 108 एंबुलेंस से बालोतरा के नाहटा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान किशोर सिंह (28) के रूप में हुई. वह शिव के बिसुकला का रहने वाला था. वह आसोतरा से बालोतरा की तरफ जा रहा था.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एसपी की कार की रफ्तार करीब 150 किलोमीटर प्रतिघंटा रही होगी. लोगों ने यह भी बताया कि एसपी की कार गलत दिशा से ओवरटेक कर रही थी. जिसके चलते ड्राइवर को बाइक नहीं दिखी और यह हादसा हुआ. एसपी के वाहन में दो सुरक्षाकर्मी और एक ड्राइवर बैठे थे. कार की बाइक से टक्कर इतनी तेज हुई कि कार के एयरबैग खुल गए. हादसे में एसपी और पुलिसकर्मियों को मामूली चोट आई है.

Trending news