भारी पड़ी सेना में बहाली के लिए दलाली! रामगढ़ से पंजाब का शख्स गिरफ्तार, पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका
Advertisement

भारी पड़ी सेना में बहाली के लिए दलाली! रामगढ़ से पंजाब का शख्स गिरफ्तार, पाकिस्तानी कनेक्शन की आशंका

रामगढ़ में सेना में बहाली के लिए दलाली करने के आरोप में पकड़े गए गुलजिंदर सिंह को जेल भेजा गया.

रामगढ़: सेना में बहाली के लिए दलाली करने वाला गिरफ्तार.

Ramgarh: रामगढ़ में भारतीय सेना में बहाली के लिए दलाली करने के आरोप में दो दिन पहले पकड़े गए गुलजिंदर सिंह को जेल भेज दिया गया है. पंजाब के तरन तारन का रहने वाला गुलजिंदर सिंह के रामगढ़ में सेना में बहाली के नाम पर दलाली करने की सूचना पर रामगढ़ पुलिस ने 24 अगस्त को शहर के एक होटल में छापा मारा था, जहां से गुलजिंदर सिंह को पकड़ा गया.भारतीय सेना के सेंट्रल कमांड मिलिट्री इंटेलिजेंस की रांची शाखा की मदद से यह छापेमारी की गई थी.

दरअसल, रामगढ़ की पंजाब और सिख रेजिमेंटल सेंटर में जवानों की बहाली प्रक्रिया चल रही है. जानकारी के अनुसार सेंट्रल कमांड मिलिट्री इंटेलिजेंस रांची की टीम पिछले 4 दिनों से गुलजिंदर सिंह का पीछा कर रही थी. आर्मी विजिलेंस के पास गुलजिंदर सिंह के खिलाफ पुख्ता प्रमाण था. विजिलेंस टीम को यह सूचना मिली थी कि गुलजिंदर सिंह युवाओं को भारतीय सेना में बहाल कराने का वादा कर रहा है और इसे लेकर मोटी रकम वसूल रहा है.

ये भी पढ़ें: रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे के अंदर जमीन व्यवसाई को कराया मुक्त

जांच के दौरान गुलजिंदर सिंह के तार पाकिस्तान से जुड़े होने की बात भी सामने आयी है. रामगढ़ के SDPO किशोर रजक के मुताबिक आर्मी इंटिलिजेन्स आरोपी के सोशल साइट नेटवर्क को भी खंगाल रही है.

आर्मी की बहाली में दलाली का मामला, देश की सुरक्षा के साथ बड़ा खिलवाड़ है. ऐसे में गुलजिंदर सिंह की गिरफ्तारी और भी कई राज खोल सकती है.

(इनपुट: झूलन)

Trending news