रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे के अंदर जमीन व्यवसाई को कराया मुक्त
Advertisement

रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 24 घंटे के अंदर जमीन व्यवसाई को कराया मुक्त

Ranchi News:  रांची के लालपुर थाना पुलिस को जमीन व्यवस्था राजेश मुंडा (Rajesh Munda) की अपहरण की जानकारी जैसे ही मिली, उसके बाद ही पुलिस इस मामले में एक्टिव हो गई.

रांची पुलिस को मिली बड़ी सफलता (फाइल फोटो)

Ranchi: रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में हुए जमीन व्यवसाई के अपहरण कांड (Kidnapping Case) मामले में 24 घंटे के अंदर रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने जमीन व्यवसाय से जुड़े राजेश मुंडा को सकुशल बरामद करते हुए 6 शातिर अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा है.

जानकारी के अनुसार, रांची के लालपुर थाना पुलिस को जमीन व्यवस्था राजेश मुंडा (Rajesh Munda) की अपहरण की जानकारी जैसे ही मिली, उसके बाद ही पुलिस इस मामले में एक्टिव हो गई. इसके बाद एसएसपी निर्देश पर सिटी एसपी ने एक टीम का गठन किया और अपहरणकर्ताओं के गढ़ में जा पहुंची.

टीम ने छापामारी करते हुए रांची, चतरा और हजारीबाग पुलिस के सहयोग से 6 अपहरणकर्ताओं को घर पर पहुंच कर गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही राजेश मुंडा को सकुशल बरामद कर लिया. वहीं, घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस छापेमारी कर रही है.

इस अपहरण मामले में परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि 1 करोड़ के फिरौती के लिए अपराधियों ने पूरी साजिश रची, अपराधियों ने जमीन व्यवासाई के साथ कुछ दिनों तक काम भी किया. यहां तक कि राजेश मुंडा की पूरी रेकी भी की गई जिसके बाद घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी हजारीबाग जिला के केरेडारी इलाके में ले गई और जंगल मे छिपा कर रखा गया था.

इसके बाद ही पुलिस टेक्निकल टीम की मदद से अपराधियों तक पहुंची और घटना में शामिल 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से अपहरण के लिए फिरौती मांगने में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल फोन की भी बरामद की गई. 
 
पुलिस अधिकारी ने इस केस को हल करने के बाद बताया कि रांची पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता है. इस अपहरण कांड का खुलासा 24 घंटे के अंदर कर लिया गया वहीं आधा दर्जन अपराधी भी पुलिस के गिरफ्त में आ गए अब अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

Trending news