Rinku Sharma Murder Case: रिंकू शर्मा की मां ने कहा- 'पूरी गली में था खून ही खून'
Advertisement

Rinku Sharma Murder Case: रिंकू शर्मा की मां ने कहा- 'पूरी गली में था खून ही खून'

Rinku Sharma Murder Case: रिंकू शर्मा की मां राधा शर्मा ने कहा कि हत्यारे घर से मेरे बेटे को घसीटकर ले गए थे. उन्होंने बेदर्दी से मेरे बेटे को मार दिया. मेरे बेटे का बेरहमी से मर्डर किया गया.

बदमाशों ने की रिंकू शर्मा की हत्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी में बदमाशों ने बड़ी बेरहमी से रिंकू शर्मा (Rinku Sharma Murder Case) की हत्या कर दी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक रिंकू का परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है. इस बीच मृतक रिंकू शर्मा की मां ने बताया कि उस रात क्या हुआ था. कितनी बेदर्दी से उनके बेटे की हत्या की गई.

उस रात क्या हुआ था

रिंकू शर्मा की मां राधा शर्मा (Rinku Sharma's Mother) ने बताया कि उस रात 30-40 लोग आए थे. उनके हाथों में लाठी-डंडे और चाकू थे. उन्होंने मेरे बेटे को बहुत मारा (Rinku Sharma Murder). मरने से पहले मेरे बेटे के आखिरी शब्द 'जय श्री राम' थे.

मृतक रिंकू शर्मा की मां ने बताया कि हत्यारों ने उस रात मेरे बच्चे को घसीट लिया था. उसे एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में बुलाया था. उसकी तबीयत खराब थी. जब वह वापस आया तो हत्यारे उसे घर से घसीटकर ले गए. इसके बाद उन्होंने मेरे बेटे को चाकू से गोद दिया. मेरे बच्चे का इतनी बेरहमी से मर्डर किया कि पूरी गली खून से भर गई थी.

ये भी पढ़ें- पार्टनर बना रहा था अश्लील वीडियो, महिला थी बेखबर; फिर WhatsApp पर जब हुआ खुलासा तो...

रिंकू शर्मा के पिता ने क्या कहा

वहीं मृतक रिंकू शर्मा के पिता अजय ने बताया कि उनका बेटा बजरंग दल से जुड़ा था इसलिए कई बार धमकी मिल चुकी थी. उन्होंने मेरे बेटे को चाकू मारा. हत्यारों ने मेरे छोटे बेटे को भी चाकू मारा है. वो लोग मुझे बोलकर गए है कि तेरे बेटे को मार दिया.

इस मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि जन्मदिन की पार्टी में रिंकू शर्मा का झगड़ा हो गया था. फिर जब वह घर आया तो कुछ लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हम इस मामले के कई पहलू की जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पिता के प्यार में अंधी बेटी, मां और 9 साल की बहन को बेरहमी से मार डाला; ऐसे खुला राज

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई आरोपियों की करतूत

जानकारी के मुताबिक, रिंकू शर्मा एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था. Zee News को मौके से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें रिंकू शर्मा पर हमला करने वाले हाथ में लाठी-डंडे लिए साफ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में 4 आरोपियों जाहिद, मेहताब, दानिश और इस्लाम को अरेस्ट कर लिया है.

Trending news