लूट के बाद 'अनोखी' जगह छिप जाता था बदमाश, पुलिस ने ढूंढने के लिए अपनाई ये ट्रिक
Advertisement

लूट के बाद 'अनोखी' जगह छिप जाता था बदमाश, पुलिस ने ढूंढने के लिए अपनाई ये ट्रिक

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) ने एक जुबैर नाम के एक बदमाश को पकड़ा है. जो लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फ्लाईओवर (flyover) के नीचे बने एक खाली हिस्से (Cavity) में छुप जाया करता था.

लूट के बाद आरोपी इसी कैविटी में छिप जाता था

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) ने एक जुबैर नाम के एक बदमाश को पकड़ा है. जो लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फ्लाईओवर (flyover) के नीचे बने एक खाली हिस्से (Cavity) में छुप जाया करता था. लेकिन इस बार बदमाश की ये ट्रिक काम नहीं कर पाई और पुलिस ने उसे धर दबोचा. 

  1. महिला ने पुलिस को लूट की सूचना दी
  2. सूचना पर फ्लाई ओवर की कैविटी में घुसी पुलिस
  3. पकड़े गए बदमाश से लूटा हुआ सामान बरामद

महिला ने दी लूट की सूचना
पुलिस के मुताबिक 58 साल की महिला ने पुलिस को सूचना दी कि एक बदमाश ने उसका मोबाइल फोन, पर्स और रुपए लूट लिए हैं. महिला ने यह भी बताया कि लूट के बाद बदमाश फ्लाईओवर के लूप में बने कैविटी में घुस गया है.  इस सूचना पर पुलिस की टीम तुरंत फ्लाईओवर के लूप के पास बनी कैविटी के पास पहुंची और उस कैविटी से निकलने के सभी रास्ते बंद कर दिए. इसके बाद एक टीम अंदर दाखिल हुई. 

सूचना पर फ्लाई ओवर की कैविटी में घुसी पुलिस
पुलिस ने अंदर घुसकर देखा कि कैविटी के अंदर घना अंधेरा था और ऑक्सिजन की कमी के कारण दम घुट रहा था. पुलिस टीम करीब 400 मीटर तक टॉर्च के जरिए अंदर गई तो कोने में बैठा हुआ आरोपी मिल गया. पुलिस को देखते ही उसने भागने की कोशिश की लेकिन दूसरे रास्ते पर चौकसी जमाए बैठे पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

fallback

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले जमीन पर प्याज के भाव! देश की सबसे बड़ी मंडी में दाम 1000 रुपये गिरे

पकड़े गए बदमाश से लूटा हुआ सामान बरामद
पकड़े गए बदमाश की पहचान मोहम्मद जुबैर (24) के रूप में हुई है. उसके पास से महिला का लूटा हुआ सामान बरामद कर लिया गया. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर दूसरी लूटों में उसकी मिलीभगत का पता लगा रही है. 

LIVE TV

Trending news