Madhya Pradesh: बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1858748

Madhya Pradesh: बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, जानिए वजह

Son Killled His Father In Gwalior: जब आरोपी ने अपने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया. जिससे आरोपी आग बबूला हो गया. इसके बाद उसने अपने पिता की हत्या करके पैसे हासिल करने का फैसला कर लिया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

वैभव, ग्वालियर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में एक बेटे ने अपने ही पिता को बेरहमी से मौत (Son Killled His Father In Gwalior) के घाट उतार दिया. पुलिस की जांच में जब इसका खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक, बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिता को मार डाला.

अपने ही पिता को दे दी दर्दनाक मौत

बता दें कि ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने पुरानी छावनी थाना इलाके में हुए मर्डर (Son Killled His Father) की गुत्थी को सुलझा लिया है. हत्या का आरोपी मृतक का बेटा ही निकला. उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. पुलिस की जांच में हत्या का कारण पैसों का लालच निकलकर सामने आया है.

ये भी पढ़ें- पत्नी और बेटियों के चरित्र पर था शक, हथौड़ा लेकर टूट पड़ा उनपर; दे दी दर्दनाक मौत

इस वजह से बेटे ने की पिता की हत्या

हत्या के इस मामले पर ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने बताया कि रायरू निवासी राजेंद्र राजपूत को बंटवारे में बड़ी धनराशि मिली थी. आरोपी बेटे की अपने पिता के पैसे पर नजर थी. बेटे की संगत खराब थी. उसने कई लोगों से उधार ले रखा था, जिसे चुकाने के लिए वह अपने पिता से पैसे मांग रहा था. उसे अपने दोस्त को भी उधार वापस करना था.

गौरतलब है कि जब आरोपी ने अपने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया. जिससे आरोपी आग बबूला हो गया. इसके बाद उसने अपने पिता की हत्या करके पैसे हासिल करने का फैसला कर लिया. फिर बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता को मार डाला.

ये भी पढ़ें- मासूम से रेप के बाद बेरहमी से हत्या, घर में ही बिना कपड़ों के दफनाया शव

पुलिस के मुताबिक, मृतक राजेंद्र राजपूत की हत्या उसी के बेटे ने अपने दोस्त की मदद से की. पुलिस टीम ने इस मर्डर केस को सुलझा लिया है. हत्या के आरोपी और उसके दोस्त को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) के तहत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

LIVE TV

Trending news