क्या पूरी हो चुकी है सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच? CBI ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

क्या पूरी हो चुकी है सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच? CBI ने दिया ये बड़ा बयान

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) का बड़ा बयान सामने आया है.

फाइल फोटो

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) का बड़ा बयान सामने आया है. सीबीआई ने कहा है कि सुशांत राजपूत मामले की जांच अभी पूरी नहीं हुई है और कई तथ्य ढूंढे जा रहे हैं.

  1. पटना हाई कोर्ट में दाखिल होगी स्टेटस रिपोर्ट
  2. सुशांत के जीजा और बहन से पूछताछ कर चुकी है CBI
  3. सुब्रमण्यम स्वामी ने एम्स की टीम पर उठाए सवाल

पटना हाई कोर्ट में दाखिल होगी स्टेटस रिपोर्ट
बता दें कि इस तरह की खबरें सामने आई थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच पूरी हो गई है. यह भी कहा जा रहा था कि सीबीआई को अभी तक सुशांत की मौत में किसी तरह की साजिश या फाउल प्ले नहीं मिला है. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई जल्द ही अपनी रिपोर्ट पटना की सीबीआई कोर्ट में पेश करेगी. 

सुशांत के जीजा और बहन से पूछताछ कर चुकी है CBI
जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 8 अक्टूबर को सुशांत के जीजा और फरीदाबाद के कमिश्नर OP सिंह और सुशांत की बहन नीतू से दोपहर बाद पूछताछ की थी. इस पूछताछ के बाद इस बात की चर्चा उड़ी कि सीबीआई की जांच अब पूरी हो चुकी है. जिसके बाद सीबीआई को अब स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- रेलवे का बड़ा फैसला: जल्द ट्रैक पर लौटेंगी राजधानी और शताब्दी समेत ये ट्रेनें, जानें डिटेल

सुब्रमण्यम स्वामी ने एम्स की टीम पर उठाए सवाल
इधर, भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी. स्वामी ने सवाल उठाए हैं कि क्या एम्स की टीम ने सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम किया था या केवल कूपर अस्पताल के डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अपनी राय बनाई? 

VIDEO

Trending news