1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10... टीचर रुकी नही, पूरी क्लास को डंडे से पीटा; तस्वीर देख फट जाएगा कलेजा!
Advertisement
trendingNow12490749

1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10... टीचर रुकी नही, पूरी क्लास को डंडे से पीटा; तस्वीर देख फट जाएगा कलेजा!

Teacher video: 1..2...3...4...5...6...7...8...9...10...गिनते जाइए...गिनते जाए...आप गिनते-गिनते थक जाएंगे. सोचिये अगर कोई टीचर किसी स्कूली बच्चे को डंडे से बेरहमी से मारे और मारती ही जाए तो भला देखने वाले को कितना गुस्सा आएगा? 

1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10... टीचर रुकी नही, पूरी क्लास को डंडे से पीटा; तस्वीर देख फट जाएगा कलेजा!

Viral News: राजस्थान के धौलपुर के एक निजी स्कूल में एलकेजी क्लास के छोटे बच्चों के साथ महिला टीचर की बेरहमी से पिटाई यानी डंडे बरसाने का मामला सामने आया है. पिटाई के बाद घर पहुंचे बच्चों के शरीर पर डंडों के निशान देख कर परिजनों का गुस्सा भड़क उठा. इस घटना का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है. जिसमें एक निजी स्कूल की टीचर ने मासूम बच्चों पर इतने डंडे बरसाए कि बच्चे बीमार पड़ गए और एक को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

बच्चे रोते-चीखते रहे... टीचर पीटती रही

1..2...3...4...5...6...7...8...9...10...गिनते जाइए...गिनते जाए...आप गिनते-गिनते थक जाएंगे. सोचिये अगर कोई टीचर किसी स्कूली बच्चे को डंडे से बेरहमी से मारे और रुकने का नाम ही न ले तो देखने वालों को कितना गुस्सा आएगा? अब आप समझ जाइए कि ऊपर जो गिनती हमने लिखी है, वो मार जिन बच्चों पर पड़ रही होगी, उनके ऊपर क्या बीती होगी. बच्चे चिल्लाते रहे, लेकिन 'कलयुगी' टीचर का हाथ रुका नहीं. न मैडम का दिल पसीजा और ना ही उनका डंडा रुका. मासूम बच्चों पर डंडा बरसाने में तो इस स्कूल टीचर ने जो रिकॉर्ड बनाया उससे बच्चों के कोमल मन में दहशत भर गई. 

वायरल हो रहा वीडियो

मैडम का मन जब डंडे बरसा कर नहीं भरा तो हाथ से गाल बजाने शुरू कर दिए. दे चाटे. धे चाटे... बच्चों के गाल लाल हो गए तो पीठ पर मारना शुरू कर दिया. क्लास रूम का शायद ही ऐसा कोई बच्चा हो जिसे स्कूल की टीचर ने अपने डंडे का शिकार नहीं बनाया. स्कूल की टीचर की बेरहमी स्कूल में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

VIDEO: कानपुर में दृश्यम -3! जिम ट्रेनर बना हत्यारा? डीएम के बंगले में दफनाई लाश 

लीपापोती कर रहा स्कूल मैनेजमेंट

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. निजी स्कूल की टीचर की इस करतूत की चर्चा पूरे शहर में है. पिटाई से बच्चे दहशत में हैं और स्कूल जाने से कतरा रहे हैं. इस घटना के बाद अभिभावकों में आक्रोश है. वो कानूनी कार्रवाई की बात कर रहे हैं. दूसरी ओर नाम खराब होने के डर से स्कूल प्रबंधन पूरे मामले पर सिर्फ लीपापोती में जुटा है.

TAGS

Trending news