Delhi: संतान सुख के लिए महिला ने सीखा तंत्र-मंत्र, पड़ोसी के बच्चे की चढ़ा दी बलि
Advertisement

Delhi: संतान सुख के लिए महिला ने सीखा तंत्र-मंत्र, पड़ोसी के बच्चे की चढ़ा दी बलि

पुलिस को दिए अपने बयान में महिला ने कबूला है कि उसने संतान प्राप्ति के लिए तंत्र-मंत्र सीखा और मौका मिलते ही पड़ोसी के बच्चे की बलि चढ़ा दी. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तांत्रिक की तलाश की जा रही है.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: इस वक्त हम भले ही मॉडर्न युग में जी रहे हों, लेकिन हमारे समाज में आज भी कुछ ऐसी सोच वाले लोग मौजूद हैं जो तंत्र-मंत्र, काला जादू (Black Magic) और मानव बलि जैसी अंधविश्वासी बातों पर भरोसा करते हैं. ताजा मामला दिल्ली (Delhi) के रोहिणी स्थित रिठाला (Rithala) इलाके का है, जहां पर किराए पर रहने वाली एक महिला ने संतान प्राप्ति के लिए अपने पड़ोसी के साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे की बलि चढ़ा दी. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते शनिवार सुबह ही बच्चा अचानक घर से गायब हो गया. सभी ने मिलकर उसे काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई और फिर तफ्तीश शुरू हुई. इसी दौरान एक शख्स की नजर घर के पीछे की तरफ एक बोरे पर पड़ी. उसे खोलकर देखा गया तो उसमें बच्चे की लाश पड़ी थी. इसके बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में भेज दिया.

ये भी पढ़ें:- GOLD असली है या नकली? घर बैठे इन 5 आसान तरीकों से करें टेस्ट

संतान प्राप्ति के लिए सीखा काला जादू

तफ्तीश के दौरान पुलिस ने मकान में रह रहे दर्जनों लोगों से पूछताछ की और आखिरकार पुलिस बच्चे की हत्यारी महिला तक पहुंच गई. जानकारी के अनुसार, इस हत्याकांड को अंजाम देने वाली महिला भी इसी बिल्डिंग में रहती है. आरोपी महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शादी के कई साल बाद भी वो नि:संतान है. जल्द से जल्द संतान की प्राप्ति के लिए उसने एक तांत्रिक से काला जादू सीखा और उसके बताए अनुसार ही उसने मौका मिलते ही बच्चे की बलि दे दी. 

ये भी पढ़ें:- पत्नी पर शक ने पति को बनाया हैवान, तांबे के तार से सिल दिया महिला का प्राइवेट पार्ट

तांत्रिक की तलाश कर रही पुलिस

इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है. वहीं आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें जगह-जगह लगातार छापेमारी कर रही हैं.

Video-

Trending news