Uttarakhand News: उत्तराखंड में बंगाल जैसी बर्बरता, रेप-मर्डर के बाद की नर्स की हत्या; फिर दो सुराग से आरोपी तक पहुंच गई पुलिस
Advertisement
trendingNow12387767

Uttarakhand News: उत्तराखंड में बंगाल जैसी बर्बरता, रेप-मर्डर के बाद की नर्स की हत्या; फिर दो सुराग से आरोपी तक पहुंच गई पुलिस

Uttarakhand Nurse Rape Murder News: उत्तराखंड में भी पश्चिम बंगाल जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है. काम खत्म कर अपने घर जा रही नर्स का अपहरण कर उसका रेप मर्डर कर दिया गया. लेकिन दो चूक आरोपी पर भारी पड़ गईं और पुलिस ने उसे दबोच लिया. 

 

Uttarakhand News: उत्तराखंड में बंगाल जैसी बर्बरता, रेप-मर्डर के बाद की नर्स की हत्या; फिर दो सुराग से आरोपी तक पहुंच गई पुलिस

Uttarakhand Nurse Rape Murder News Update: पश्चिम बंगाल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद देश उबल रहा है. वहीं अब उत्तराखंड में भी नर्स के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. आरोपी हैवान ने जहां ड़ॉक्टर बिटिया की गर्दन की हड्डी तोड़ी थी, वहीं उत्तराखंड में नर्स को गला दबाकर मार डाला. कोलकाता जघन्य हत्याकांड में अभी सस्पेंस बना हुआ है, जबकि उत्तराखंड रेप केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. 

छीन ली नर्स की जिंदगी

पुलिस कस्टडी में चेहरे पर काला कपड़ा ढके  उत्तराखंड के पापी ने दूसरों को जिंदगी देने वाली नर्स की जिंदगी छीन ली. सड़क पर अकेली नर्स को देखकर इस शख्स के अंदर का शैतान जाग उठा. इस दरिंदे ने पहले नर्स के साथ लूटपाट की. फिर उसका बलात्कार किया और फिर बर्बरता के साथ नर्स की जान ले ली.

30 जुलाई को हो गई थी गायब

पुलिस के मुताबिक, रेप और हत्या की शिकार नर्स 30 जुलाई से गायब थी. गुमशुदा महिला की लाश 8 अगस्त एक खाली प्लॉट की झाड़ियों से मिली. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप के बाद महिला का गला दबाकर हत्या करने का मामले सामने आया. जांच में पता चला कि नर्स रुद्रपुर के निजी हॉस्पिटल में नौकरी करती थी. 

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो हॉस्पिटल से महिला के लौटते हुए सीसीटीवी तस्वीर सामने आई. इसके बाद सीसीटीवी सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

रेप के बाद कर दिया मर्डर

पुलिस के मुताबिक मजदूरी करने वाला धर्मेंद्र नशे में था. उसने बस स्टैंड से नर्स को अकेले जाते हुए देखा तो वह उसके पीछे-पीछे चल पड़ा. जब वह घर के पास पहुंची तो पीछे से उसका मुंह दबोचकर उसे झाड़ियों में ले गया. नर्स ने विरोध किया तो सिर पटककर मारा डाला.

ऊधम सिंह नगर के एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र उत्तराखंड में वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. इसके बाद टेक्नीकल सर्विलांस और मुखबिरों के जरिए उसकी लोकेशन तलाशी गई तो पता चला कि वह राजस्थान पहुंच गया है. इसके बाद पुलिस ने धर्मेंद्र को राजस्थान से धर दबोचा.  

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news