फिल्म उद्योग से जुड़ी महिला ने अपने दोस्त पर बलात्कार और बाल काटने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1524862

फिल्म उद्योग से जुड़ी महिला ने अपने दोस्त पर बलात्कार और बाल काटने का लगाया आरोप

एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और गोवा जाने के नाम पर हुए झगड़े के दौरान जबरन उसके बाल काट दिये. 

एक युवती अपने दोस्त पर बलात्कार का आरोप लगाया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

ठाणेः फिल्म उद्योग में काम करने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और गोवा जाने के नाम पर हुए झगड़े के दौरान जबरन उसके बाल काट दिये. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

युवती की शिकायत के आधार पर महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने बुधवार को व्यक्ति के खिलाफ मामल दर्ज किया. उसकी पहचान अमित शेलर के रूप में की गयी है और वह वंगानी इलाके का रहने वाला है.

पुलिस ने बताया कि फिल्मों में पात्रों के चयन के काम से जुड़ी युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह आरोपी से ढाई साल पहले मिली थी और दोनों में दोस्ती हो गयी. दोनों जल्दी ही एक साथ वंगानी इलाके में एक घर में रहने लगे.

उन्होंने बताया कि हालांकि, युवती को बाद में लड़के के दूसरे प्रेम प्रसंगों के बारे में पता चला और जब उसने उसके बारे में उससे पूछा तो उसने उससे लड़ाई की.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन मई को दोनों गोवा के एक होटल में गए जहां दोबारा उनके बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी ने युवती को कथित रूप से गालियां दी और जबरन उसके केश काट दिये और वहां छोड़ दिया.

गोवा से लौटने के बाद युवती ने इस संबंध में एक शिकायत दर्ज करायी, जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 323, 504 एवं 506 के अधीन मामला दर्ज कर लिया.

Trending news