Uttar Pradesh: बेटे ने मां के सिर पर पिस्तौल तानकर खींची सेल्फी, अरेस्ट; जांच में जुटी UP Police

Uttar Pradesh: पुलिस की साइबर सेल ने यूपी के कैराना थाना क्षेत्र के सुनहेती गांव से युवक दीपक कुमार को ढूंढ निकाला. दीपक कुमार ने अपनी मां के सिर पर पिस्तौल तानकर सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

Uttar Pradesh: बेटे ने मां के सिर पर पिस्तौल तानकर खींची सेल्फी, अरेस्ट; जांच में जुटी UP Police
अपनी मां के सिर पर पिस्तौल तानकर सेल्फी लेता युवक | फोटो साभार: IANS

शामली: कभी-कभी सोशल मीडिया पर की गई एक छोटी गलती भी भारी पड़ जाती है और लोगों को पुलिस केस तक झेलना पड़ जाता है. ऐसा ही उत्तर प्रदेश के शामली में एक 20 वर्षीय युवक के साथ हुआ, उसने खेल-खेल में मां के सिर पर पिस्तौल तानकर सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. जिसके बाद युवक को अरेस्ट कर लिया गया.

सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट करना पड़ा भारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली (Shamli) जिले में पुलिस ने रविवार को 20 साल के दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया. दीपक पर आरोप है कि उसने अपनी मां के सिर पिस्तौल तानकर सेल्फी ली थी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास लगा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' नारा, मचा हड़कंप

वायरल हुई युवक की फोटो

यूपी पुलिस (UP Police) ने दीपक कुमार के पास से अवैध पिस्तौल को बरामद किया है. पुलिस ने हथियार को जब्त कर लिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर दीपक की फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया.

पुलिस की साइबर सेल (Cyber Cell) ने यूपी के कैराना थाना क्षेत्र के सुनहेती गांव से युवक दीपक कुमार को ढूंढ निकाला. दीपक कुमार ने अपनी मां के साथ आपत्तिजनक रूप से पोज करके सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

ये भी पढ़ें- यहां रूस की महिला ने की आत्महत्या, भगवान कृष्ण से मिलने की थी इच्छा; जानें पूरा मामला

जांच में जुटी साइबर सेल

जान लें कि सोशल मीडिया पर युवक की फोटो वायरल होने के बाद शामली के एसपी सुकीर्ति माधव ने मामले की जांच का आदेश दिया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जांच शुरू की.

गौरतलब है कि अक्सर लोग पिस्तौल के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, लेकिन ये शौक आपके लिए मुश्किल भी खड़ी कर सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.